विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया व करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहीद बाबा दीप सिंह जी मार्ग में चल रहे’सौंदर्य करण प्राजैकट’का लिया जायज़ा

0
66

अमृतसर, 28 नवंबर (राजिंदर धानिक) :- मेयर कर्मजीत सिंह रिंटू व विधायक इन्दरबीर सिंह बुलारिया की तरफ से आज कटरा ख़ज़ाना गेट से सुलतानविंड चौंक में चल रहे सौंदर्य करण के कामों का जायज़ा लिया गया। यह प्राजैकट पंजाब हेरिटेज एंड टूरिज्म परमोशन बोर्ड अधीन चल रहा है और यह प्राजैकट की लागत 34 करोड़ रुपए लगभग है। जिस अधीन इस रोड की साईडों को सौंदर्य करण के साथ संवारा जा रहा है। इसके साथ ही पार्कों का भी सौंदर्य करण किया जा रहा है। जहाँ बच्चों के खेलने के लिए झूले और अन्य सुविधाएं भी दीं जाएंगी। इस के इलावा लोगों की सुविधा के लिए 6बाथरूम भी बनाऐ जाएंगे।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते हुआ बताया कि अमृतसर शहर के सौंदर्य करण के लिए विकास कार्य लगातार चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकाल में हमेशा ही रिकार्ड तोड़ विकास कार्य होते रहे हैं और इस बार भी विकास कामों में कोई कमी नहीं छोड़ी गई है। मेयर ने कहा कि शहर में चल रहे विकास कार्य शहर की दिशा को बदलेंगे इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने मौके पर कंस्ट्रक्शन कंपनी और मौजूद आधिकारियों को हिदायतें कि समय पर रहते हुए यह काम पूरा किया जाये। इस मौके अमन ग्रोवर आरकीटैकट, ए.आर. मिश्रा प्राजैकट मैनेजर पंजाब हेरिटेज एंड टूरिज्म परमोशन बोर्ड, जगतार सिंह सिवल इंजीनियर, रवीन्द्र सहदेव सिवल इंजीनियर, राज कुमार आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY