कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नं: 71 में 50 लाख रुपए की लागत के साथ होने वाले विकास कामों की शुरूआत की

0
30

विकास कामों में किसी तरह की रुकावट नहीं आने दी जाएगी
अमृतसर, 10 नवंबर (राजिंदर धानिक) : जिले में चल रहे विकास कामों में किसी भी तरह की रुकावट नहीं आने दी जायेगी और चल रहे विकास कामों को समय पर मुकम्मल किया जायेगा। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नं: 71 अधीन पड़ते इलाके अन्नगड़ में तेज़ाब वाली गली में 50 लाख रुपए की लागत के साथ बनने वाली गलियों, नालियों और सवीरेज के काम शुरुआत करते समय किया।
सोनी ने कहा कि केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पड़तीं सभी वार्डों में तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं और विकास के कामों में किसी भी तरह की लापरवाही बरदाश्त नहीं की जायेगी। उन्होंने कहा कि वार्ड नं: 69, 70 और 71 जो कि शहर से बाहर स्थित हैं को सभी शहर जैसी सुविधाएं प्रदान की जाएंगी। उन्होंने बताया कि इन वार्डों में अमृत प्राजैकट के अंतर्गत पीने वाले पानी की पाईपें भी डालीं जा रही हैं। सोनी ने कहा कि इन वार्डों में सिवरेज की नयी पाईपें भी डालीं जा रही हैं। इस मौके सोनी की तरफ से इलाके का दौरा भी किया और लोगों की मुश्किलों को सुना। सोनी ने मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को हिदायत की कि तुरंत ही इनकी मुश्किलों का निपटारा किया जाये।
इस मौके परमजीत सिंह चोपड़ा,लखविन्दर सिंह लक्खा, निशान सिंह, मिया खलीफा, डा: सोनू, डा: रवि, कमल पहलवान, बिट्टू कोच, रणजीत सिंह राणा, रमन विर्क के इलावा बड़ी संख्या में इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY