वार्ड नं: 49 और 50 की 1-1करोड़ रुपए की लागत के साथ बदली जायेगी नुहार –सोनी

0
38

कट्टड़ा बग्घियाँ में विकास कामों की शुरूआत
अमृतसर 31 अक्तूबर (राजिंदर धानिक) – पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य राज्य निवासियों को सेहत, शिक्षा जैसी प्राथमिक सहूलतें को पहल के आधार पर उपलब्ध करवाना है और विकास कामों को निरंतर जारी रखना है। इन शब्दों का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने वार्ड नंबर 49 और 50 अधीन आते इलाके चौंक कटरा बग्घियाँ में विकास कामों का उद्घाटन करते समय किया।
सोनी ने कहा कि वार्ड नं: 49 और 50 में 1-1करोड़ रुपए की लागत के साथ विकास कार्य करवाए जाएंगे और इन दोनों वार्डों की शक्ल को बदला जायेगा। सोनी ने कहा कि केंद्रीय हलके के अधीन आतीं सभी वार्डों में 80फीसदी से ज़्यादा काम मुकम्मल कर लिए गए हैं और बाकी रहते विकास कार्य इस साल के अंत तक मुकम्मल कर लिए जाएंगे। सोनी की तरफ से कटरा बग्घियों में विकास कामों की शुरुआत की गई। उन्होंने सम्बन्धित ठेकेदार को हिदायत की कि सभी काम निश्चित समय अंदर होने चाहिएं और विकास के कामों में कोई ढील बर्दाश्त नहीं की जायेगी। सोनी ने सम्बन्धित अधिकारी को भी हिदायत की कि वह समय समय पर दौरा करके काम की गुणवत्ता का ध्यान रखें। इस मौके कटरा बग्घियाँ बाज़ार के लोगों की तरफ से सोनी का स्वागत किया गया। सोनी ने लोगों की मुश्किलें को सुना और सम्बन्धित अधिकारियों को इनके हल करने के आदेश दिए।
इस मौके नगर निगम के मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि शहर में विकास कामों की कोई कमी नहीं छोड़ी जायेगी । उन्होंने बताया कि स्मार्ट सिटी के अंतर्गत तेज़ी के साथ विकास कार्य चल रहे हैं और आते कुछ महीनों में अमृतसर की शक्ल बदल जायेगी।
इस मौके पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद राजबीर कौर, ज़िला शहरी प्रधान कांग्रेस मैडम जतिन्दर सोनीं, हैपी प्रधान, परमजीत सिंह चोपड़ा, सुनील कोटी, बोबी महाजन के इलावा बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY