मेयर व कमिश्नर ने सीवरमैन को सुरक्षा किट वितरित किए

0
37

शहर के सीवरेज सिस्टम को बनाए रखने में सीवरमैन की महत्वपूर्ण भूमिका – मेयर
अमृतसर, 30 अक्टूबर (राजिंदर धानिक) – भगवान वाल्मीकि प्रकाश उत्सव के अवसर पर मेयर करमजीत सिंह और कमिश्नर कोमल मित्तल ने ड्यूटी के दौरान सीवरमैन कर्मचारियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कंपनी बाग ज़ोन में नगर निगम के उत्तरी क्षेत्र के तहत काम करने वाले सीवरमैन कर्मचारियों को जीवन सुरक्षा किट और अन्य उपकरण वितरित किए । इन सेफ्टी किट्स में एयर फिल्टर मास्क, रबर के दस्ताने, जैकेट, रेनकोट, गमबूट, सेफ्टी बेल्ट, फ्लैशलाइट एलईडी हेलमेट, लाइट्स, एल्युमिनियम लैडर्स, प्लास्टिक रस्सियों, ट्रैफिक शंकु, ऑक्सीजन सिलेंडर किट आदि शामिल हैं।
इस अवसर पर मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि शहर के सीवरेज सिस्टम को सुचारू रूप से चलाने में सीवरेज स्टाफ की अहम भूमिका है। यहां तक ​​कि कोविद -19 कोरोना महामारी के दौरान, सीवरमैन दिन-रात काम कर रहे हैं ताकि सीवरेज सिस्टम को व्यवस्थित रखा जा सके और अपने कर्तव्य को अच्छी तरह से निभाया है, इसलिए नगर निगम का भी कर्तव्य है कि वह अपने कर्मचारियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा का ध्यान रखें। । आज इस उद्देश्य के लिए ये सुरक्षा किट कर्मचारियों को दी गई हैं ताकि वे इन सुरक्षा किटों का सही इस्तेमाल कर सकें और बिना किसी डर के अपनी ड्यूटी पूरी तरह से निभा सकें। सीवरमैन यूनियन के नेता और कर्मचारियों ने महापौर और आयुक्त को धन्यवाद दिया।
इस मौके पर पार्षद महेश खन्ना अध्यक्ष ओ एंड एम विभाग उप समिति, पर्यवेक्षक अभियंता अनुराग महाजन, कार्यकारी अभियंता मंजीत सिंह, जेई रमन कुमार, जे.पी. सरदूल सिंह, जे.ई. गुरशरण सिंह, जे.ई. तरसेम कुमार, आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY