कैबिनेट मंत्री सोनी ने वार्ड नंबर 55 में 1.35 करोड़ के विकास कार्यों का किया उद्धाटन

0
50

 

अमृतसर, 18 अक्टूबर (राजिंदर धानिक): कैबिनेट मंत्री ओ पी सोनी ने कहा केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आती सभी वार्डों में तेजी से विकास कार्य हो रहे हैं। डपई रोड पर भगत कबीर बनवाए जा रहे गेट के निर्माण कार्य का निरीक्षण किया और संबंधित अधिकारियों को गेट का काम तुरंत पूरा करने के निर्देश दिए।
मंत्री सोनी ने वार्ड नंबर 55 में 1.35 करोड़ रुपये की लागत से नए पेयजल पाइप, सड़क नालियों के काम का भी उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि इस वार्ड में पेयजल की पाइपें खराब हो गई हैं। जिससे लोगों को काफी मुश्किलों
का सामना करना पड़ रहा था। उन्होंने कहा कि इस वार्ड में नए पेयजल पाइप लगाए जा रहे हैं। नतीजतन, सड़क नालियों का पुनर्निर्माण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि उसी समय सीवरेज सिस्टम को भी दुरुस्त किया जा रहा था। सोनी ने कहा कि इस वार्ड में पहले से ही नए ट्यूबवेल और एलईडी लाइटें लगाई गई हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को किसी भी कठिनाई का सामना नही करने दिया जाएगा और चुनाव के दौरान किए गए सभी वादे पूरे होंगे।
इससे पहले, सोनी ने अपने निवास पर उत्तर प्रदेश कल्याण परिषद को 2 लाख रुपये का चेक भी भेंट किया। उन्होंने कहा कि इस राशि से परिषद अपने उत्कृष्ट कार्यों को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर और धन मुहैया कराया जाएगा। इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, सुरिंदर छिंदा, राजेश कुमार, उत्तर प्रदेश कल्याण परिषद के अध्यक्ष सुखदेव पाल, संस्थापक सुखदीप सिंह, महासचिव राम मोहन गोस्वामी, सचिव शाम लाल और उमेश यादव, नगर निगम एक्सईएन संदीप सिंह आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY