कन्टेनमेंट जोन के मुद्दे को लेकर जनार्दन शर्मा ने जिला प्रशासन के खिलाफ उठाई आवाज

0
70
चौंक फुल्लावाला के दुकानदारों का एक शिष्ठमंडल भाजपा नेता जनार्दन शर्मा की अध्यक्षता में सिवल सर्जन जुगल किशोर से मिलता हुआ।

अमृतसर, 11 जून (आकाशमीत): कोविड-19 महामारी के चलते वाल-सिटी के अन्दर के इलाकों को कन्टेनमेंट जोन घोषित किये जाने के बावजूद वहां पर हर तरह की छूट के चलते महामारी फैलने का खतरा निरंतर बना हुआ है। इस बात की चिंता जनार्दन शर्मा ने जताई। जिन इलाकों में केस निकले हैं उन इलाकों के खुले होने तथा जहाँ पर केस खत्म हो चुके हैं उन इलाकों को पुलिस व जिला प्रशासन द्वारा बंद करवाया गया है। चौंक फुल्लावाला में जहाँ पिछले कई दिनों से कोई केस सामने नहीं आया है उसे प्रशासन व पुलिस द्वारा लगातार बंद करवाया हुआ है जबकि अन्य इलाकों जहाँ पर रोज़ाना केस सामने आ रहे हैं वह पूरी तरह से खुले हुए हैं।
इस मामले को लेकर चौंक फुल्लावाला के दुकानदारों का एक शिष्ठमंडल भाजपा नेता जनार्दन शर्मा की अध्यक्षता में सिवल सर्जन जुगल किशोर से मिला तथा उन्हें बताया कि शक्ति नगर, टुंडा तालाब, कटरा भाई संत सिंह, कटरा दुलो, कटरा चढ़त सिंह, बाजार खिलौने वाला, अंदरुन बेरी गेट को कन्टेनमेंट जोन घोषित किया गया है, लेकिन यह सभी जगह पूरी तरह से खुले हुए हैं। शिष्टमंडल ने कहा कि चौक फुल्लावाला में जो पलाजा बेकरी से संबंधित जो दो कारीगर कोरोना पोजिटिव केस सामने आये थे वह इलाज के बाद ठीक होकर घर वापिस लौट चुके हैं और उन्हें भी एक हफ्ते के करीब समय बीत चुका है और इस बात की पुष्टि इस इलाके के थाना प्रभारी भी कर चुके हैं, जबकि पुलिस अभी तक इस इलाके को कन्टेनमेंट जोन घोषित किये जाने के करण पूर्ण रूप से बंद करवाए हुए है।
शिष्टमंडल ने मांग की कि जिला प्रशासन शक्ति नगर, टुंडा तालाब, कटरा भाई संत सिंह, कटरा दुलो, कटरा चढ़त सिंह, बाजार खिलौने वाला, अंदरुन बेरी गेट जिनको कन्टेनमेंट जोंन घोषित किया गया है, उन्हें पूर्ण रूप से बंद करवाए ताकि अन्य इलाकों में कोरोना फैलने से रोका जा सके। सिवल सर्जन ने शिष्टमंडल के सदस्यों को भरोसा दिलाया कि वह इसकी जांच करवा कर चौक फुल्ला वाला इलाके को खुलवाने का प्रबंध करेंगे। इस अवसर पर कन्हैया स्वीट्स से बिक्रम कम्बोज, ओम ड्राईक्लीनर्स से गौरव कुमार, वीर टीवी सेंटर से राहुल, राम लाल मूल चंद से अनिल कुमार, महाबीर धुप से सुरेश कुमार, जे.जे. मेहरा शाल से मिस्टर मेहरा, जैन गारमेंट से सचिन जैन, के.के हेयर ड्रेसर से अशोक कुमार विकास फिनिश से विकास कुमार के अलावा कई अन्य दूकानदार भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY