सेवा सप्ताह दुसरा दिन तरूण चुघ ने केन्द्रीय हल्के में मोदी जी के 70 वें जन्मदिवस पर 700  परिवारों को राशन  किटे बांटी

0
37

 

केन्द्रीय हल्के में स्वच्छता , ब्लड डोनेशन, प्लाज्मा डोनेशन, दिव्यांगों को उपकरणों , अस्पतालों एवं गरीब बस्तियों में फल वितरण व वृक्षारोपण के कार्यक्रम करेगें – तरूण चुघ

अमृतसर 16 सितंबर (राजिंदर धानिक) – प्रधानमन्त्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के 70 वें जन्मदिन की श्रृंखला के अधीन को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे.पी. नडडा जी के आहवान पर ‘‘सेवा सप्ताह’’ के रूप में मनाने भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मन्त्री तरूण चुघ ने अपने लाहौरी गेट कार्यालय में केन्द्रीय विधानसभा हल्के के इस्लामाबाद मण्डल के 3 वार्डो के 34 बुथो के सैंकडों जरूरतमंद , गरीब परिवारों को  राशन वितरित किया ।

राशन कीट वितरण कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुये  चुघ ने कहा की गरीबों के मसीहा प्रधानमन्त्री श्री नरेेन्द्र मोदी जी ने पूरा जीवन राष्ट् की सेवा और गरीबों के उत्थान लिये समर्पित कर दिया है। भाजपा ने प्रधानमंत्री जी के जन्म दिन का सप्ताह ‘‘सेवा सप्ताह’’ के रूप में मनाने का संकल्प लिया है। इसलिए इस बार के सेवा सप्ताह कार्यक्रम की थीम भी 70 रखी गई है। इस सेवा सप्ताह कार्यक्रम के दौरान 14 से 20 सितंबर तक केन्द्रीय विधानसभा में 70 स्थानों पर सेवा भाव के साथ स्वच्छता कार्यक्रम, ब्लड डोनेशन, प्लाज्मा डोनेशन, दिव्यांगों को उपकरणों का वितरण, अस्पतालों एवं गरीब बस्तियों में फलों का वितरण और वृक्षारोपण जैसे कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे।

चुघ ने कहा की गरीबो के हितैषी प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने विश्व की सबसे बडी आयुष्मान भारत जीवन रक्षक योजना की शुरुआत कर देश के 50 करोड़ से अधिक लोगों को पांच लाख रुपये सालाना स्वास्थ्य सुरक्षा कवच दिया। इस अवसर पर जिला सचिव सपना भटटी , सुनील सेहगल , हैप्पी नययर , अशोक भक्त , धर्मवीर बावा ,यशपाल बिटटू ,सुखदेव भक्त आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY