कांग्रेस की गिरती साख व भाजपा के बढ़ते जानदार व जनसमर्थन से कैप्टन ने घबरा कर अश्वनी शर्मा पर झूठा पर्चा डाला : चुघ

0
71
अमृतसर 14 सितंबर (पवित्र जोत) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री श्री तरुन चुघ ने कार्यकर्ताओ को सम्बोडित करते हुए कहा कि भाजपा की बढ़ाती हुई लोकप्रियता व पंजाब की कांग्रेस की सरकार की नाकामियों से उत्पन जन विरोध से घबरा कर कैप्टेन अमरिंदर सिंह की कांग्रेस सरकार द्वारा भाजपा प्रधान व पूर्व विधायक अश्वनी शर्मा पर झूठा पर्चा डाला है जो कि कठोर निंदनीय है।
श्री चुघ ने कहा कि कैप्टेन सरकार हर मोर्चे पर फैल है  महामारी की लड़ाई में केंद्र द्वारा समय व धन दोनो देने के बाद भी स्वास्थ्य सेवाओं खास तौर पर सरकारी हॉस्पिटलों  व डिस्पेन्सरीयो की हालत बहुत खराब है जनता दुखी व आक्रोशित है कई केरोना मरीज कुप्रबंधन के कारण मर गये है सेवा सुविधा के नाम पर केवल मजाक हो रहा है लोगो का विश्वास सरकार से उठ गया है।
श्री चुघ में कहा कि भारत के प्रधानमंत्री माननीयश्री  नरिंदेर मोदी जी द्वारा1करोड़ 41 लाख पंजाबी लोगों को फ्री राशन भेजा था वो पंजाब में अभी तक नही बांटा गया है ।
श्री चुघ ने कहा कि रोजाना युथ कांग्रेस व nsui के कार्यकर्ता  गाइडलाइन्स की धज्जियां उड़ाते हैं पंजाब के मंत्री विधायक महामारी से निबटने की सूचनाओं की धज्जियां उड़ाते हैं  कभी झंडा व कभी ललकारे लगाने के नाम पर खुले आम स्वास्थ्य विभाग को ठेंगा दिखाया जाता है मुख्यमंत्री कैप्टेन अमरिंदर सिंह जिन्हें पंजाब का नेतृत्व इस महामारी में करना था वो 7 स्टार फार्म हाउस से बाहर निकलने को तैयार नही है
चुघ ने कहा कि दूसरी तरफ लगबग 6 महीने से सेवा कार्य मे लगे हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष  श्री अश्वनी शर्मा पर  पर्चा डाला जाना निंदनीय व राजनैतिक घबराहट का नतीजा है ।
 चुघ ने कहा कि कैप्टेन साहिब खुद तो 7 स्टार फार्म हाउस से  लगबग 6 महीने से बाहर नही निकल रहे हैं दूसरी तरफ भाजपा का हर  छोटे से छोटा कार्यकर्ता सेवा कार्य मे लगा है।
चुघ ने कहा कि कैप्टेन की कांग्रेस सरकार अपने झूठे वायदों के बोझ से लड़खड़ा रही है ओर दूसरी तरफ भाजपा की बढ़ रही लोकप्रियता से घबरा कर कांग्रेसी झूठे पर्चा डाल पर भाजपा नेतृत्व को डरना चाह रही है पर भाजपा इन अत्याचारो से डरने वाली नही ह

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY