एडवोकेट संधू की तरफ से तैयार ‘श्री गुरु तेग़ बहादुर साहिब जी की पवित्र जीवन यात्रा ’ किताब जारी

0
59

अमृतसर 1 मई (पवित्र जोत) : साहिब श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व मौके उनकी याद में एडवोकेट हरप्रीत संधू की तरफ से विशेष तौर पर अपनी, तस्वीरों के साथ तैयार की गई कोफी टेबल बुक को आज ज़िला प्रशास्निक कंपलैक्स में लोकसभा मैंबर गुरजीत सिंह औजला और प्रदूषण कंट्रोल बोर्ड पंजाब के चेयरमैन प्रो ऐस.ऐस. मरवाहा की तरफ से लोक अर्पित किया गया। इस मौके विधायक सुनील दत्ती, डिप्टी कमिशनर गुरप्रीत सिंह खेहरा, पुलिस कमिशनर डा. सुखचैन सिंह गिल, कमिशनर निगम कोमल मित्तल, चेयमरैन जुगल किशोर और ओर उपस्थित थे।
औजला ने इस मौके किताब संपादित करने के लिए एडवोकेट हरप्रीत संधू की सराहना करते कहा कि हमें ख़ुशी है कि इनके द्वारा तैयार की यह किताब आने वाली पीढ़ीयें को गुरू साहिब के पवित्र जीवन यात्रा से रूबरू करवाएगी। उन्होंने कहा कि किताब में गुरू साहिबान के साथ सम्बन्धित गुरूद्वारों की एडवोकेट संधू द्वारा खिंचीं गई ख़ूबसूरत तस्वीरें किताब को ओर भी शानदार बना देती हैं। औजला ने कहा कि हमें मान है कि हम गुरू साहिब जी की जन्म धरती के निवासी हैं। उन्होंने कहा कि आज पंजाब सरकार विशेष तौर पर यह पवित्र पर्व मना रही है।
इस मौके विधायक सुनील दत्ती ने एडवोकेट संधू को बधाई देते इस उपरालो की प्रसंशा की। डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खे हरा ने अपने संबोधन में गुरू साहिब को याद करते कहा कि मुझे ख़ुशी है कि 400 साला प्रकाश पर्व मनाने का हमें मिला है। उन्होंने कहा कि गुरू साहिब कृपा करें और हमें इस कोरोना के संकट में से निकालने। इस मौके लाइब्रेरियन प्रभजोत कौर, लेफ जे.ऐस. ढिल्लों, बाबा सुखविन्दर सिंह कार सेवा भूरी वाले और अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY