शहीद भगत सिंह प्रैस ऐसोसीएशन का ट्राईसिटी यूनिट गठन

0
46
शहीद भगत सिंह प्रैस ऐसोसीएशन के ट्राईसिटी यूनिट गठन के दौरान उपस्थित राष्ट्रीय चेयरमैन अमरिन्दर सिंह, राष्ट्रीय प्रधान रणजीत सिंह मसौण, राष्ट्रीय उप प्रधान हरप्रीत सिंह जस्सोवाल व अन्य।
  • गुरमुख वालिया चेयरमैन, गगनदीप कौर वाइस चेयरमैन और मनीश शंकर प्रधान बने

  • राष्ट्रीय उप प्रधान हरप्रीत जस्सोवाल, राष्ट्रीय अध्यक्ष रणजीत मसौण और चेयरमैन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में हुआ चयन

चंडीगढ़ 2 अगस्तः शहीद भगत सिंह प्रैस ऐसोसीएशन की तरफ से चण्डीगढ़, मोहाली और पंचकुला ट्राईसिटी यूनिट का गठन किया गया है, जिसमें सर्वसम्मति के साथ गुरमुख सिंह वालिया को चेयरमैन, गगनदीप कौर को उप-चेयरमैन और मनीश शंकर काका को ऐसोसीएशन का प्रधान नियुक्त किया गया है। ऐसोसिएशन के राष्ट्रीय चेयरमैन अमरिन्दर सिंह, राष्ट्रीय प्रधान रणजीत सिंह मसौण और राष्ट्रीय उप प्रधान हरप्रीत सिंह जस्सोवाल की अध्यक्षता में चयन हुआ। इस चयन के लिए कोविड-19 के मद्देनज़र साधारण सादे ढंग के साथ मोहाली में एक मीटिंग का आयोजन किया गया था, जिसमें अलग -अलग अखबारों के चैनलों के और सोसल मीडिया पत्रकारों ने इस चुनाव में हिस्सा लिया था जिसका सर्वसम्मति के साथ चयन किया गया है।
शहीद भगत सिंह प्रैस ऐसोसीएशन पत्रकारिता और पत्रकारों के साथ जुड़े मसलों को हल करने के लिए आगे आती है। जिन्होंने बहुत से पत्रकारों के मसलों को हल किया है जिसने आज पंजाब ही नहीं बल्कि राजस्थान, हरियाणा, हिमाचल, महाराष्ट्र, दिल्ली और चण्डीगढ़ के पत्रकार भी इस संस्था में शामिल हो रहे हैं।
हरप्रीत सिंह जस्सोवाल की मेहनत से आज ऐसोसिएशन के परिवार को ओर बड़ा करने के लिए एक साधारण मीटिंग आयोजित की गई जिसमें ट्राई सिटी की टीम बनाई गई है। शहीद भगत सिंह प्रैस ऐसोसीएशन के चेयरमैन अमरिन्दर सिंह और प्रधान रणजीत सिंह और हरप्रीत सिंह जसवाल ने सांझे तौर पर कहा कि कुछ अमीर घरों ने प्रैस और पत्रकारिता पर कब्ज़ा कर लिया है जिसको आज़ाद करवाने के लिए हमने यह संघर्ष शुरु किया है और यह भी बताया कि यदि किसी पत्रकार ख़िलाफ़ कोई ग़ैर कानूनी कार्यवाही की जाती है तो शहीद भगत सिंह प्रैस ऐसोसिएशन सबसे आगे खड़ी होगी और इसलिए उसको किसी भी हद तक जाना पड़े वह जाएंगे और पत्रकार को इन्साफ दिलाकर ही दम लेंगे।
इस के बाद चेयरमैन अमरिन्दर सिंह, प्रधान रणजीत सिंह मसौण और हरप्रीत सिंह जस्सोवाल ने टीम के लिए हाथ खड़े करवा कर सहमति ली, जिसमें गुरमुख सिंह वालिया शहीद भक्त सिंह प्रैस ऐसोसीएशन ट्राईसिटी के चेयरमैन, गगनदीप कौर वाइस चेयरपर्सन, मनीश शंकर काका को प्रधान, सीनियर उप प्रधान जतिन्दर सिंह खालसा, महासचिव देव शर्मा, खजानची ज्योति सिंगला, उप खजानची जगदीश सिंह, गुरविन्दर सिंह मोहाली, संयुक्त सचिव सागर, उप प्रधान रितीश राजा, प्रैस सचिव अमरजीत रत्न शामिल हुए। सीनियर पत्रकार अमित कुमार और धर्मेंद्र सिंगला को सलाहकार नियुक्त किया गया है और इस तरह गुरजीत सिंह खालसा, आशू अनेजा को एक्जीक्यूटिव सदस्य और इसके साथ सुखमिन्दर सिंह, अमित कुमार, क्रांति शर्मा, जतिन्दर कुमार, प्रवेश कुमार, मेजर सिंह पंजाबी, विनय दीप सिंह, सौरभ, अशवनी गौड़ को कार्यकारी सदस्य नियुक्त किया गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY