गुरप्रीत सिंह खेहरा ने श्री दरबार साहिब नतमस्तक होकर डिप्टी कमिश्नर के तौर पर पद संभाला

0
113
श्री दरबार साहिब में नतमस्तक होने मौके डिप्टी कमिश्नर गुरप्रीत सिंह खेहरा और सेवा मुक्त हुए शिवदुलार सिंह ढिल्लों।

शिवदुलार सिंह ढिल्लों ने भी श्री हरिमन्दिर साहिब नतमस्तक होकर किया शुक्राना

अमृतसर, 31 जुलाई (राजिन्द्र धानिक): डिप्टी कमिशनर शिवदुलार सिंह ढिल्लों, जो कि आज 31 जुलाई को सेवा मुक्त हुए हैं, के स्थान पर गुरप्रीत सिंह खेहरा ने अमृतसर के डिप्टी कमिश्नर का पद संभाल लिया है। दोनों अधिकारी आज बाद दोपहर श्री दरबार साहिब नतमस्तक हुए, जहां ढिल्लों ने श्री गुरु रामदास जी का शुक्राना करते कहा कि गुरू कृपा के साथ ही मुझे इस इतिहासक शहर की सेवा करने का अवसर मिला था। उन्होने जिला निवासियों की तरफ से मिले भरपूर सहयोग के लिए धन्यवाद करते कहा कि अमृतसरियों ने हर मौके पर जिला प्रशासन को तन, मन पर धन के साथ सहयोग दिया। उन्होने कहा कि अमृतसर की यादों सदा उनके मन में उकरी रहेंगी।
गुरप्रीत सिंह खहरा, जोकि पठानकोट से तबदील होकर अमृतसर आए हैं ने डिप्टी कमिश्नर का पद संभालने से पहले गुरू रामदास के पवित्र स्थान पर नतमस्तक हो कर आशीर्वाद लिया। उन्होने अरदास की कि वाहेगुरू ने जो सौभाग्य मुझे अमृतसर की सेवा का दिया है, मैं उस पर पूरा उतर सकूँ। उन्होने कहा कि मेरी कोशिश होगी कि अमृतसर जिले को हर क्षेत्र में बुलंदियों पर पहुँचाया जाए।
खेहरा ने कोविड-19 संकट के साथ निपटने के लिए जिला निवासियों से सहयोग की माँग करते कहा कि इस महामारी से बचने के लिए सेहत विभाग के निर्देशों की पालना यकीनी बनाओ और बिना किसी जरूरी काम के घर से न निकलो। इस मौके शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अधिकारियों निजी सचिव महेन्दर सिंह आहली, मैनेजर मुख्तार सिंह, सुखदेव सिंह भूराकोना, कुलविन्दर सिंह रमदास, तजिन्दर सिंह, रजिन्दर सिंह रूबी, जसविन्दर सिंह जस्सी, अमृतपाल सिंह ने दोनों अधिकारियों को सम्मानित किया और सिरोपाओ की बख्शीश की। इस अवसर पर एस.डी.एम विकास हीरा, दीपक अरोड़ा निजी सचिव और अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY