अमृतसर एयरपोर्ट के मुलाजिमों की मदद के लिए आगे आए डॉ. ओबराए

0
37
अमृतसर एयरपोर्ट पर ज़रूरतमन्द मुलाजिमों को राशन सौंपने के अवसर पर प्रधान सुखजिन्दर सिंह हेर, नवजीत सिंह घई, शिशपाल लाडी और अन्य।

90 ज़रूरतमन्द मुलाजिमों के परिवारों को दिया एक-एक महीने का राशन

अमृतसर, 27 जुलाई (पवित्रजोत): दुनिया भर में ईश्वर के फ़रिश्ते के तौर पर जाने जाते दुबई के प्रसिद्ध व्यवसाई और सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के संस्थापक डा. एस.पी. सिंह ओबराए की तरफ से कोरोना संकट के कारण प्रभावित हुए परिवारों को बाँटे जा रहे सूखे राशन की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज पहले चरण में श्री गुरू रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट अमृतसर में एवीएशन क्लब से सबंधित 90 ज़रूरतमन्द मुलाजिमों को सूखे राशन की किटें बाँटी गई।
इस सम्बन्ध में जानकारी देते हुए सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट की अमृतसर इकाई के प्रधान सुखजिन्दर सिंह हेर, महा सचिव मनप्रीत सिंह संधू, वित्त सचिव नवजीत सिंह घई और उपप्रधान शिशपाल सिंह लाडी आदि ने बताया कि डा. एस.पी. सिंह ओबराए के नेतृत्व में ट्रस्ट की तरफ से कोरोना महामारी के कारण प्रभावित हुए जरूरतमंद परिवारों को राशन बाँटने की कड़ी को आगे बढ़ाते हुए आज पहले चरण में श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट के एविएशन क्लब और इंडो – थाई एयर लाईन के 90 मुलाजिमों को उनके परिवारों के लिए एक-एक महीने के सूखे राशन की किट्टें दी गई हैं जबकि एयरपोर्ट के 100 के करीब और जरूरतमंद मुलाजिमों को भी जल्द ही राशन दिया जाएगा। ट्रस्ट के अधिकारियों ने यह भी बताया कि ट्रस्ट की तरफ से हर महीने 60 हज़ार से ज्यादा जरूरतमंद परिवारों को एक-एक महीने का राशन दिया जा रहा है, जिसके अंतर्गत अमृतसर ज़िले में दो हज़ार परिवारों को राशन उपलब्ध करवाया जा रहा है।
इस दौरान हवाई अड्डे के ऐवीएशन क्लब के अधिकारी अजयपाल सिंह सोहल, इंडो-थाई एयर लाईन से सतनाम सिंह और अन्य मुलाज़िम भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY