श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के प्रकाश पर्व को समर्पित विद्यक मुकाबलों में शबद गायन के ब्लाक स्तरीय नतीजे घोषित

0
47
श्री गुरू तेग़ बहादुर साहिब जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित ब्लाक स्तर पर शबद गायन के विजेता रहे अलग-अलग विद्यार्थियों की तस्वीरें।
  • 19 विजेता रहे विद्यार्थियों में होगी ज़िला स्तरीय प्रतियोगिता

  • विद्यार्थियों और अभिभावकों की तरफ से मिल रहा सहयोग प्रशंसनीयः रेखा महाजन

अमृतसर, 23 जुलाई (राजिन्द्र धानिक): पंजाब सरकार की तरफ से श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व को समर्पित समागमों की श्रृंखला में स्कूल शिक्षा विभाग की तरफ से शिक्षा मंत्री विजय इंद्र सिंगला के नेतृत्व में करवाए जा रहे आनलाइन विद्यक मुकाबलों की शबद गायन प्रतियोगिता के ब्लाक स्तर के नतीजे घोषित कर दिए हैं। इसके साथ ही विशेष ज़रूरतों वाले विद्यार्थियों ने भी तीनों ही वर्गों में हिस्सा लिया।
इस सबंधी जानकारी देते उप ज़िला शिक्षा अधिकारी रेखा महाजन ने बताया कि अमृतसर जिले के अलग-अलग ब्लाकों के 19 विद्यार्थी विजेता रहे, जोकि ज़िला स्तरीय शबद मुकाबलों के लिए चुने जाएंगे और जिला स्तर पर विजेता राज्य स्तरीय मुकाबलों के लिए चुने जाएंगे। रेखा महाजन ने सभी विद्याथियें उनके गाईड अध्यापकों, हैड टीचर, सैंटर हैड टीचर और ब्लाक शिक्षा अफसरों को बधाई दी और धन्यवाद किया कि आपके सहयोग के साथ जिले के 19 विद्यार्थियों का हुनर ऊभर कर सामने आया है। उन्होने समूह ब्लाक अधिकारियों और अध्यापकों से अपील की कि अगले मुकाबलों में अधिक से अधिक विद्यार्थियों को भाग लेने के लिए प्रेरित किया जाए।
उप जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि 19 विजेता विद्यार्थियों में से पहले और दूसरे स्थान पर रहने वाले विद्यार्थियों में ब्लाक अमृतसर-1 में हरमनदीप सिंह सरकारी प्राईमरी स्कूल कोट मित्त सिंह, और राजबीर कौर स्कूल वल्ला, ब्लाक अमृतसर-2 में सुमन सरकारी प्राईमरी स्कूल खालसा नगर, ब्लाक अमृतसर-3 में अंसप्रीत कौर सरकारी प्राईमरी स्कूल गुमटाला, हरलीन कौर स्कूल अदलीवाल, नूर स्कूल राजांसांसी, ब्लाक अमृतसर-4 में गुणी स्कूल गुरूनानकपुरा, शिवनया स्कूल इस्लामाबाद, ब्लाक जंडियाला गुरू में छात्रा मनप्रीत कौर स्कूल नया गाँव, राजविन्दर कौर स्कूल तिमोवाल, ब्लाक मजीठा-1 में करिस्टा स्कूल हम्ज़ा, प्रिंस सिंह स्कूल नाग कलाँ, ब्लाक मजीठा-2 की छात्रा जसलीन कौर स्कूल रुपोवाली कलां, रोजप्रीत कौर स्कूल चविंडा देवी, ब्लाक रईया-1 की छात्रा नेहा कौर स्कूल वजीर भुल्लर, ब्लाक रईया-2 विपनदीप कौर स्कूल खिलचियां, ब्लाक तरसिक्का की अनप्रीत कौर स्कूल तरसिक्का, ब्लाक वेरका की प्रभजोत कौर स्कूल माहल और ब्लाक वेरका की ही सिमरनपी्रत कौर सरकारी प्राथमिक स्कूल वेरका की छात्रा शामिल हैं।
मैडम रेखा महाजन ने बताया कि अध्यापक गुरमीत कौर, रवीन्द्र कौर, हरप्रीत सिंह, शैली शर्मा, चरनजीत कौर, गुरप्रीत सिंह, पवन शौरी, तरुनवीर सिंह, करमजीत सिंह, अमन भक्त, करमजीत सिंह, जगदीप सिंह, सतनाम सिंह, रेखा कुमारी और हरपिन्दर सिंह ने गाईड के तौर पर इतना विजेता विद्यार्थियों के साथ रहे हैं। उन सभी गाईड अध्यापकों का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY