केंद्र सरकार द्वारा भेजे गए राशन की चोरी में लिप्त कांग्रेसी नेताओं पर कारवाई करे पंजाब सरकार: मनोरंजन कालिया

0
19
प्रेसवार्ता में बातचीत करते मनोरजन कालिया साथ हैं सुरेश महाजन, जनार्दन शर्मा, राजेश कंधारी व अन्य।

गरीब जनता की पेट की आग बुझाने के लिए आये राशन का घोटाला करने वालों का जनता देगी जवाब

अमृतसर, 17 जुलाई (पवित्रजोत): कोरोना महामारी के दौरान केंद्र की मोदी सरकार द्वारा “प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न योजना” के तहत पंजाब की गरीब व जरूरतमंद जनता के लिए भेजे गए फ्री राशन को पंजाब कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं द्वारा प्रशासन से मिली-भगत कर चोरी किये जाने के मामले पर पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व पूर्व मंत्री, पंजाब मनोरंजन कालिया ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा उनके कांग्रेसी नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहाकि गरीब के मुँह में जाने वाला निवाला छीन कर अपने पेट भरने में लगे हुए हैं। उपरोक्त शब्द मनोरजन कालिया ने जिला भाजपा अध्यक्ष सुरेश महाजन की अध्यक्षता में भाजपा कार्यलय शहीद हरबंस लाल खन्ना स्मारक में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कहे।
मनोरंजन कालिया ने कहा कि राशन चोरी के मामले में कांग्रेसी नेता रंगे हाथ पकड़े भी गए हैं, लेकिन उनके खिलाफ अभी तक पंजाब सरकार ने कोई भी कानूनी कारवाई नहीं की है। कालिया ने कहा कि पंजाब के कई जिलों से गरीबों व जरुरतमंदों को राशन न मिलने की कई शिकायतें पहले भी आ चुकी हैं, लेकिन पंजाब कांग्रेस को गरीब व जरूरतमंद जनता की आवाज सुनाई नहीं देती।
मनोरंजन कालिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा पंजाब सरकार से इन्साफ की मांग करती है, हालाँकि इन्साफ की उम्मीद न के बराबर है। उन्होंने कहाकि भाजपा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करती है। उन्होंने कहाकि इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी तथा केंद्र सरकार के सम्बन्धित मंत्रालय को भी पत्र लिख कर सूचित किया गया है और इन्साफ की मांग करते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार की कारगुजारी के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई है।
मनोरंजन कालिया ने कहाकि पंजाब कांग्रेस के कोरोना महामारी के दौरान 5600 करोड़ के डिस्टिलरी घोटाले, 4000 करोड़ के फ़ूड घोटाले, इंशोरेंस घोटाले, पी.पी.ई. किट घोटाले सहित कई घोटाले उजागर हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अब गरीबों के लिए भेजे गए राशन घोटाले से पंजाब कांग्रेस का असली चेहरा जनता के सामने आ चुका है और जनता इसका जवाब आने वाले विधानसभा चुनाव में देगी। इस अवसर पर प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी जनार्दन शर्मा, महामंत्री राजेश कंधारी, मानव तनेजा, हरविंदर संधू, रघु शर्मा, विपन शर्मा, रजत महिन्द्रू, सतपाल डोगरा आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY