पंजाब में भाजपा की सरकार बननी तय देख विपक्षी नेता हो रहे भाजपा में शामिल: गुप्ता

0
23

 

भगवंत मान की छटपटाहट इस बात का स्पष्ट प्रमाण कि आप में उनका वजूद है जीरो: जीवन गुप्ता

 

अमृतसर / जालंधर: 6 दिसंबर (राजिंदर धानिक  ) : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता ने आप सांसद भगवंत मान के उस ब्यान जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा मुझे खरीदना चाहती है, पर व्यंग्य कसते हुए कहा कि जिन्हें अपने घर में कोई नहीं पूछता वो खुद को खरीदने की बात कह रहे हैं। गुप्ता ने कहा कि भगवंत मान की आप में कोई वैल्यू नहीं है और वो ख़्वाब मुख्यमंत्री की कुर्सी के संजोये बैठे हैं और जब अरविन्द केजरीवाल ने उन्हें घास नहीं डाला तो अपने ख़्वाब को किसी तरह पूरा करने के लिए उन्होंने भाजपा पर ही आरोप लगाना सही समझा है। क्यूंकि उनका मानसिक संतुलन पहले ही डगमगाया हुआ है और इसका प्रमाण कई बार उनके अपने कार्यकर्त्ता भी दे चुके हैं।

          जीवन गुप्ता ने कहा कि भगवंत मान के ऐसे बयानों पर हमें हंसी आती है। इनकी नौटंकियों को प्रदेश की जनता सहित हम सब जानते हैं और कोई भी इन पर भरोसा नहीं करता। भगवंत मान द्वारा लगाया गया आरोप निराधार व मनघढ़ंत है यह सभी जानते हैं क्यूंकि केजरीवाल उन्हें मुँह नहीं लगाते। भगवंत मान ने अपनी कीमत केजरीवाल के सामने बढ़ाने के लिए ऐसा किया है कि या तो मुझे मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाओ नहीं तो मैं अन्य दलों में जा रहा हूँ! भगवंत मान आप को तोड़ने की बात कर रहे हैं। आप वाले दूसरी पार्टियों को जोड़-जोड़ कर उनके उम्मीदवारों को टिकटें बाँट रहे हैं! जीवन गुप्ता ने भगवंत मान से सवाल किया कि वो बताएं कि 2017 के चुनाव में उनके 20 विधायक थे और अब मात्र 9 ही रह गए हैं, वो कहाँ गए? क्या उन्हें भी भाजपा वालों ने खरीद लिया? आप इस समय पंजाब में ख़त्म होने की कगार पर है। उन्हें पंजाब में चुनाव लड़ने के लिए 117 उम्मीदवार नहीं मिल रहे। जिनकी अपने घर में कोई म्मिमत नहीं वो दूसरों पर आरोप लगा कर अपनी कीमत अपनी पार्टी में बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं।

          जीवन गुप्ता ने कहा कि भाजपा का जनाधार बहुत मज़बूत हो चुका है। प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने जनता से जो वादे किए थे उससे ज्यादा पूरे किए हैं, जिसके चलते भाजपा में जनता का विश्वास बहुत मज़बूत हो चुका है। आगामी विधानसभा चुनाव के बाद पंजाब में भाजपा की सरकार बनना तय है, इसलिए विपक्ष के दिग्गज नेता खुद आगे बढ़ कर भाजपा में शामिल हो रहे हैं। यह भी इस बात का प्रत्यक्ष प्रमाण है कि भाजपा की ‘नीयत और नीति बिलकुल साफ़’ है। भाजपा पंजाब की जनता से भी जो भी वादा करेगी, उसे पूरा करेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY