ड्रग माफिया को आश्रय देने वाली कैप्टन सरकार के ख़िलाफ़ निर्णायक जंग का बिगुल  : डॉ. सुभाष शर्मा

0
60

 

 

अब पंजाब के नौजवान प्रदेश में ना कांग्रेस और ना नशा रहने देंगें : भानु प्रताप

 

भाजयुमों के हजारों कार्यकर्ताओं के उग्र प्रदर्शन की डॉ. सुभाष शर्मा , राजेश हनी और भानु प्रताप ने की अगुवाई, पुलिस ने किया बल प्रयोग, सैकड़ों भाजयुमों कार्यकर्ता घायल

 

कांग्रेस द्वारा अपनी नाकामीयां छुपाने के लिए कार्यकर्ताओं पर किया बल प्रयोग शर्मनाक: राजेश हनी

 

भाजयुमों ने मुख्यमंत्री आवास का किया घेराव, पुलिस ने रोकने के लिए किया जल-तोपों तथा आँसू गैस का इस्तेमाल

 

युवाओं का पंजाब में नशे के मुद्दे को लेकर मुख्यमंत्री अमरिंदर के विरुद्ध हल्ला बोल

 

चंडीगढ़/अमृतसर: 5 जुलाई ( राजिंदर धानिक ):  ड्रग माफिया को आश्रय देने वाली कैप्टन सरकार के ख़िलाफ़ निर्णायक जंग का बिगुल बजाते हुए प्रदेश भाजयुमों अध्यक्ष भानु प्रताप राणा की अध्यक्षता में हजारों कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह के विरुद्ध जम कर विरोध-प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा महासचिव डॉ. सुभाष शर्मा तथा प्रदेश सचिव तथा भाजयुमों प्रदेश प्रभारी राजेश हनी के नेतृत्व में भाजयुमों कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री निवास का घेराव करने के लिए आगे बढ़ने पर पुलिस ने उन्हें बेरिगेटिंग लगा कर रोकने का प्रयास किया। बेरिगेट तोड़ने पर पुलिस ने वाटर कैनन न आँसू गैस का इस्तेमाल किया, लेकिन भाजयुमों कार्यकर्ताओं के जोश के आगे यह सब नाकाम साबित हुईं। पुलिस द्वारा मामला शांत ना होते देख आखिरकार भाजयुमों नेताओं व कार्यकर्ताओं गिरफ्तार कर लिया गया, जिन्हें बाद में छोड़ दिया गया।

भानु प्रताप ने कहा कि प्रदेश में पुलिस की नाक के नीचे नशे का कारोबार फल-फूल रहा है और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इस पर नकेल डालने में पूरी तरह विफल साबित हुए हैं। मुख्यमंत्री ने पंजाब को नशे के सौदागरों के हाथों बेच रखा है। शराब कारोबारी पुलिस को धत्ता बता कर सरेआम कानून की धज्जियाँ उड़ा कर 24 घंटे ठेके खोल कर शराब बिक्री करते हैं। देसी और नाजायज शराब का धंधा करने वाले भी बेख़ौफ़ होकर अपना कारोबार कर रहे हैं और पुलिस की छापामारी के दौरान पुलिस पर हमला कर उन्हें कई बार बंधक बना चुके हैं और उन्हें कई बार जख्मी कर चुके हैं। ड्रग्स के कारोबारी पुलिस की नाक के नीचे बेख़ौफ़ अपना काम कर रहे हैं और पुलिस उनके गिरेबान पर हाथ नहीं डाल सकती, क्यूंकि यह सब कांग्रेसी नेताओं के सरंक्षण में हो रहा है। खुद मुख्यमंत्री अपने कांग्रेसियों के पकडे जाने पर उन्हें क्लीन चिट देकर उन्हें बढ़ावा दे रहे हैं।

                 भाजपा के प्रदेश महामंत्री डॉ. सुभाष शर्मा ने कहाकि कैप्टन ने चुनाव से पहले हाथ में पवित्र गुटका साहिब लेकर गुरुद्वारा दमदमा साहिब के तरफ मुँह करके प्रदेश से चार हफ़्तों में नशा खत्म करने की कसम खाई थी, लेकिन आज तक प्रदेश में नशा खत्म करना तो दूर उल्टा रोजाना नशे से कई नौजवानों की जाने जा रही हैं। पंजाब में नशा बिकने के रोजाना सैकड़ों मामले समाचार-पत्रों के माध्यम से सामने आ रहे हैं। नौजवानों को नौकरियां देने का वादा झूठ, 2500 रूपये बेरोजगारी भत्ता देने का वादा झूठ और पिछली अकाली-भाजपा सरकार द्वारा दिया जा रहा बेरोजगारी भत्ता भी बंद, घर-घर नौकरी का वादा झूठ, 1.61 लाख नौकरियां बंद करके पंजाब की जनता से विश्वासघात किया है। उन्होंने कहाकि भाजपा अब चुप नहीं बैठेगी और कैप्टन को उनकी कुम्भकर्णी नींद से जगाने तथा कांग्रेस के भ्रष्टाचार के विरुद्ध अपने उग्र आन्दोलन जारी रखेगी।

राजेश हनी ने कहा कि इन सभी मामलों को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्त्ताओं द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को उनकी कुंभकर्णी नींद से जगाने, नशे के विरुद्ध उनके द्वारा पवित्र गुटका साहिब को हाथ में लेकर किए गए वादे को याद करवाने तथा प्रदेश के नौजवानों की जिंदगियां इस नशे से बचाने को लेकर मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाना था, लेकिन मुख्यमंत्री पुलिस की ताकत दिखा कर भाजयुमों कार्यकर्ताओं को डराना चाहते हैं, लेकिन मुख्यमंत्री शायद यह नहीं जानते कि यह भाजपा के कार्यकर्ता हैं, जो ना तो डरेगा और ना ही झुकेगा। इसका सबूत भी मुख्यमंत्री ने देख लिया होगा, कि कार्यकर्ताओं के जोश को जल-तोपें तथा आँसू गैस के गोले भी डिगा नहीं सके हैं। उन्होंने कहाकि यह तो शुरुआत है अंजाम अभी बाकी है। भाजपा कार्यकर्ता मैदान में उतर चुका है और अब वो चुप नहीं बैठेगा। भाजपा कार्यकर्त्ता प्रदेश की जनता से हुई हर नाइंसाफी का जन-सहयोग से कैप्टन सरकार से हिसाब मांगेगा।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री दीपांशु घई, प्रदेश उप-प्रधान अशोक सरीन हिक्की, सलील कपूर, अभिषेक धवन, शिनु गोयल, सचिव आशुतोष तिवाड़ी, दिलेश शर्मा समेत सभी प्रदेश टीम एवं जिला प्रधान समेत युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY