जालंधर कैंट में सेना भर्ती रैली का आयोजन

    0
    12

     
    अमृतसर 19 नवंबर (राजिंदर धानिक) : भर्ती कार्यालय (मुख्यालय)जालंधर कैंट द्वारा एपीएस स्कूल (प्राथमिक विंग) जालंधर कैंट के ग्राउंड में 04 जनवरी 2021 से 31 जनवरी 2021 तक सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जा रहा है  रैली में जालंधरकपूरथलाहोशियारपुरएसबीएस नगर और तरनतारन जिले के उम्मीदवारों की स्क्रीनिंग की जाएगी । जिसके लिए पंजीकरण 14 नवंबर 2020 से 28 दिसंबर 2020 तक खुला है। भर्ती रैली में उपस्थित होने वाले उम्मीदवार के लिए ऑनलाइन पंजीकरण अनिवार्य है। ऑनलाइन पंजीकरण के लिए वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in है ।  भर्ती रैली में केवल उन्हीं उम्मीदवारों को अनुमति दी जाएगी जिन्होंने ऑनलाइन पंजीकरण किया है।

    जिन उम्मीदवारों ने सफलतापूर्वक ऑनलाइन पंजीकरण किया हैउन्हें उनके ई-मेल पते पर एडमिट कार्ड भेजा जाएगाजिससे उन्हें रैली के लिए रिपोर्टिंग की तारीख और समय की जानकारी मिल जाएगी।  इस भर्ती रैली के विस्तृत निर्देश भारतीय सेना की वेबसाइट www.joinindianarmy.nic.in पर उपलब्ध हैं।

    भर्ती रैली पूरी तरह से पारदर्शी है और उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे दलालों/धोखाधड़ी करने वाले व्यक्तियों से बचें और नशीली दवाओं के उपयोग से भी बचें।

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY