वेरका द्वारा मॉडल टाऊन की गली नंबर 2 में इंटरलॉकिंग टाईलों से पुनर्निर्माण कार्य की शुरूआत

0
20
अमृतसर,2 जनवरी (राजिंदर धानिक) :  हलका पश्चिमी से विधायक डॉ. राज कुमार वेरका द्वारा वार्ड नंबर 53 के अंतर्गत आते क्षेत्र मॉडल टाऊन की गली नंबर 2 में इंटरलॉकिंग टाईलों से गली के पुनर्निर्माण कार्य की शुरूआत की गई। विकाय कार्य के शुभारंभ के अवसर पर वार्ड नंबर 53 की पार्षद नीतू टांगरी व पार्षद पति संजीव टांगरी भी मौजूद थे।
इस मौके पर डॉ. वेरका ने अपने संबोधन में कहा कि हलका पश्चिमी के विकास के लिए वह वचनबद्ध है। इस हलके में आते क्षेत्रों के विकास कार्यों के लिए फंडों की कोई कमीं नहीं आने दी जाएगी। हलके में जो भी विकास कार्य अधूरे पड़े हैं उन विकास कार्यों को प्राथमिक्ता के आधार पर पूरा करवाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार द्वारा लोगों के साथ जो वादे किए गए थे उन वादों को पूरा करते हुए हलके के प्रत्येक क्षेत्र में विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और यह विकास कार्य आगामी समय में भी इसी तरह जारी रहेंगे।
इस मौके पर वार्ड नंबर 53 की पार्षद नीतू टांगरी व पार्षद पति संजीव टांगरी ने संयुक्त रूप में कहा कि वार्ड में करवाए जा रहे विकास कार्यों के लिए इलाका निवासी विधायक डॉ. वेरका के अत्यंत आभारी है, जिनके प्रयासों की बदौलत ही वार्ड में विकास कार्यों की झड़ी लगी हुई है। डॉ. वेरका की तरफ से वार्ड में करोड़ों रुपयों के विकास कार्य करवाए गए हैं और इसी श्रृंखला को निरंतर जारी रखते हुए आगे भी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं।
इस अवसर पर पी.एल. हांडा, पदम, राकेश व मॉडल टाऊन के इलाका निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY