महापौर ने रतन सिंह चौक में स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे विकास कार्यों का किया निरीक्षण

0
236

रतन सिंह चौक बाजार समिति के अधिकारियों ने मेयर द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों की प्रशंसा की
अमृतसर, 4 दिसंबर (राजिंदर धानिक: – मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने अमृतसर उत्तरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रतन चौक इलाके में स्मार्ट सिटी के तहत चल रहे विकास कार्यों का नरीक्षण किया, इस अवसर पर महापौर करमजीत सिंह रिंटू ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार का मुख्य उद्देश्य विकास है, और उनकी सरकार अमृतसर शहर के हर वार्ड के विकास के लिए कड़ी मेहनत कर रही है । उन्होंने कहा कि रतन सिंह चौक का क्षेत्र विकास के मामले में पिछड़ रहा था , जिसके कारण उन्हें प्राथमिकता के आधार पर क्षेत्र में स्वच्छ पेयजल, उचित सीवरेज प्रणाली, पक्की गलियाँ और सड़कें और चमकती आधुनिक एल ई डी स्ट्रीट लाइट जैसी बुनियादी सुविधाएं प्रदान की हैं । उन्होंने क्षेत्र के निवासियों को आश्वासन दिया कि जहां भी जरूरत होगी वहां प्राथमिकता के आधार पर आगे विकास कार्य किए जाएंगे।
रतन सिंह चौक बाजार समिति की ओर से, उनके पदाधिकारी संदीप शाह ने मेयर करमजीत सिंह रिंटू को रतन सिंह चौक की आबादी में किए जा रहे विकास कार्यों की सराहना की और कहा कि यह क्षेत्र कई वर्षों से पिछड़ रहा था। उनके मार्गदर्शन में, क्षेत्र का चेहरा बदल गया है। शाह ने कहा कि आज रतन सिंह चौक के सभी क्षेत्रों में साफ पानी उपलब्ध कराया जा रहा है, सभी गलियों में स्ट्रीट लाइटें जल रही हैं और सीवरेज की सबसे बड़ी समस्या मेयर करमजीत सिंह रिंटू के मार्गदर्शन में हल हुई है। उनके क्षेत्र के सभी निवासी मेयर रिंटू को धन्यवाद देते हैं।
महापौर करमजीत सिंह रिंटू ने शहर को साफ सुथरा रखने में नगर निगम के साथ सहयोग करने के लिए बाजार समिति और क्षेत्र के निवासियों से भी अपील की। इस अवसर पर महापौर ने क्षेत्र के निवासियों की समस्याएं सुनीं और मौके पर मौजूद अधिकारियों को प्राथमिकता के आधार पर उन्हें हल करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर अन्य लोगों में प्रमुख रूप से पार्षद काजल, इंद्रजीत बॉबी, अध्यक्ष मार्केट कमेटी रतन सिंह चौक श्री अश्वनी प्रिन्जा, महासचिव राकेश मरवाहा, दविंदर सिंह बावा, जगविंदर सिंह, महासचिव संदीप शाह शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY