वेरका की तरफ से दीवाली मौके गिफ्ट पैक किये लांच

0
68

अमृतसर  9 नवंबर (पवित्र जोत) : वेरका उत्तरी भारत का एक प्रमुख सहकारी अदारा है, जो तकरीबन 55 सालों से इस क्षेत्र के खपतकारों को बढ़िया गुण के दूध पदार्थ उपलब्ध करवा रहा है। वेरका ब्रांड के दूध पदार्थ पंजाब और इस के आस पास के राज्यों में बहुत प्रसिद्ध हैं और वेरका घी पूरे देश और विदेशों में भी खपटकरों की तरफ से सलाहा जाता है।वेरका की तरफ से पहले भी कई किस्मों के दूध और दूध पदार्थ लांच किये गए।इसके इलावा वेरका की तरफ से तयोहारों के मौके खपतकारों के लिए मिठाई और वेरका दूध उत्पादों के गिफ्ट पैक मुहैया करवाए जाते हैं।
इस साल भी हर साल की तरह वेरका अलग -अलग तरह की मिठाई, दूध उतदापों के गिफ्ट पैक और हाल ही लांच की गई ऐस.ऐफ.ऐम पी.पी बोतल के गिफ्ट पैक तैयार किये हैं जो कि बाज़ार में उपलब्ध करवाए जा चुके थे।इसकी जानकारी देते वेरका अमृतसर डेरी के जनरल मैनेजर हरमिन्दर सिंह संधू ने समूह शहर निवासी को दीवाली दिवस की बधाईयाँ देते हुआ बताया कि वेरका की तरफ से इस मौके पर तैयार मिठाईयों जैसे कि मिल्क केक, उड़द दाल गोला, सोन पापड़ी, काजू पंजीरी, काजू गोला, काजू बर्फ़ी, कॉर्पोरेट मिक्स,   रोस्टड बर्फ़ी, आदि मिलावट रहित  वेरका दूध और देसी घी से तैयार की जातीं हैं और साफ़ सफ़ाई और हाईजैनिक वातावरण का भी ख़ास ख़्याल रखा जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि यदि किसी भी व्यक्ति को वेरका की किसी भी उत्पाद की ज़रूरत हो दिया वह  पास के बूथ या रिटेल स्टोर पर अपनी डिमांड लिखवा सकता है और लोगों को ज़रूरत अनुसार मिठाई मुहैया करवाई जाएंगी।
उनकी तरफ से खपतकारों को यह भी विश्वास दिलाया गया कि वेरका मिठाई मानवीय ख़ुराक के तौर पर सुरक्षित हैं ।
इस मौके पर अन्य के इलावा गुरदेव सिंह, मैनेजर मिल्क प्रक्यूरमैंट, सतीन्द्र प्रसाद, मैनेजर गुण ऐसोरैंस, प्रीतपाल सिंह , इंचार्ज मार्किटिंग, लखबीर सिंह मैनेजर परचेज,  विजै गुप्ता, इंचार्ज प्रोडक्शन, सुखचैन सिंह, इंचार्ज इंजीनअरिंग आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY