राहुल को नौटंकी की बजाए पंजाब के बेरोजगारों को नौकरी व नोजवानो को फ्री मोबाइल देने के कैप्टन पर दबाव व आदेश देना चाहिए था – तरूण चुघ

0
74

 

सोफा कलचर व झूठ की राजनीति करने वाले राहुल को किसान व किसानो के हित से कोई सरोकार नही – चुघ

अमृतसर 6 अक्टूबर (पवित्र जोत)  – भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव तरूण चुघ ने कांग्रेस के आल टाईम फलाप लिडर राहुल गान्धी की किसान विरोधी पंजाब फैरी को राजनीतिक टूरिज्म बताते हुये कहा की ये केवल एक ओर फोटो शुट साबित हुआ है।

चुघ ने राहुल गान्धी को श्री नरेन्द्र मोदी फोबीया का शिकार बताते हुये कहा की मोदी सरकार के छः सालों में मोदी विरोध की आड में ये देश , किसान , मजदूर ,युवा ,महीला , वंचित , दलित , पिछडे , शोषित वर्गो को भी भ्रमित करने का असफल प्रयास कर रहे है।

चुघ ने कहा की कृषि बिल कृषि क्षेत्र को समृद्व और किसानों को सशक्त बनाने के लिए है ये जानते हुये सोनिया गान्धी धृतराष्ट् की तरह खामोश बैठी है जबकि उनकी पार्टी के दो नेता राहुल गान्धी और प्रियंका वाड्रा दुर्योधन एवं दुशासन की तरह षडयंत्र कर रहे है व भोले भाले किसानों को भडका रहे है।

चुघ ने कहा की पांच सितारा कलचर की सोफा राजनीति व झूठ की राजनीति करने वाले राहुल गान्धी को किसान व किसानो के हित से कोई सरोकार नही है। अपनी फ्लॉप राजनीति की दुकान चलाने के लिए राहुल पंजाब आए हैं। पंजाब में आकर राहुल ने एक भी किसान के घर जाकर खैरियत मालूम की क्या ?

चुघ ने कहा की कहा की 41 महीने पहले किसानों का 90 हजार करोड का कर्जा माफ , हर घर नौकरी , युवाओं को स्मार्ट फोन , बुजुर्गो विधवायों को 2500 रूपये पैन्शन समेत कैप्टन द्वारा स्ंवय अपने हाथ में पवित्र श्री गुटका साहिब पकड कर गुरूघर की तरफ मुंह करके चार हफतों में पंजाब को नशामुक्त करने की सौंगन्ध खाने आदि किये गये वायदो में से एक भी पुरा न करने से पुरे देश की तरह पंजाब में भी कांग्रेस पार्टी का राजनीतिक कद सांतवे पाताल में धंसता जा रहा है।

चुघ ने कहा की पंजाब में कांग्रेसियों के संरक्षण में बिकी नकली जहरीली शराब पीने से 125 दलित लोगो के मरने पर तब राहुल गान्धी पंजाब उनके घर क्यों नही आए।

चुघ ने पंजाब के मुख्यमन्त्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह , पंजाब प्रधान सुनील जाखड को अगाह करते हुये कहा की पंजाब की तीन करोड जनता को बरखलाने से बाज आए अन्यथा अगामी विधानसभा चुनावों मेंपंजाब को भी कांग्रेस मुक्त करने से जनता गुरेज नहीं करेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY