गांधी परिवार के इशारों पर बचाए जा रहे हैं रेल हादसों के मुख्य आरोपी: वल्टोहा, गिल

0
43
प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा और तलबीर सिंह गिल पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए साथ हैं हरमीत सिंह संधू, गुरप्रताप सिंह टिक्का, गुरप्रीत सिंह रंधावा, शमशेर सिंह शेरा व अन्य।

नगर निगम के अधिकारियों को बनाया जा रहा है बली का बकरा

अमृतसर, 5 जुलाई (पवित्रजोत): अगस्त 2018 में अमृतसर के जोड़ा फाटक पर घटित हुए दर्दनाक रेल हादसे के मुख्य आरोपियों को गांधी परिवार के इशारों पर बचाया जा रहा है और नगर निगम के अधिकारियों को जान बूझ कर बली का बकरा बनाया जा रहा है जिससे मुख्य आरोपी बच सकें। यह विचार रविवार को सीनियर अकाली नेता प्रो. विरसा सिंह वल्टोहा और हलका दक्षिणी से शिरोमणी अकाली दल बादल के इंचार्ज तलबीर सिंह गिल ने पूर्व पार्षद शमशेर सिंह शेरा के निवास स्थान पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते प्रकट किए। उन्होने कहा कि रेल हादसों का मुख्य कारण रेलवे लाईन के नज़दीकी मनाया जा रहा दशहरा था जिस का प्रबंध कांग्रेस पार्टी के पार्षद मिट्ठू मैदान की तरफ से किया गया था और इस प्रोग्राम में मुख्य मेहमान के रूप में पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू शामिल हुई थी। गिल और प्रो. वल्टोहा ने हैरानी प्रकट करते कहा कि हम आज हैरान इस बात पर हैं कि जब किसी द्वारा परमिशन अप्लाई ही नहीं की गई तो निगम के अधिकारी दोषी कैसे बन गए जब कि जिन व्यक्तियों ने दशहरे का प्रबंध रेलवे लाईन के नज़दीकी किया असली दोषी तो वह हैं। उन्होंने कहा कि शिरोमणी अकाली दल तब तक संघर्ष जारी रखेगा जब तक रेल हादसों में मारे गए परिवारों को इंसाफ़ नहीं मिलता और मुख्य आरोपी पार्षद मिट्ठू मैदान, नवजोत कौर सिद्धू और उनके साथियों पर पर्चा दर्ज नहीं होता। गिल और प्रो. वल्टोहा ने कहा कि जब यह रेलवे हादसा घटित हुआ था उस वक्त तो नवजोत सिंह सिद्धू ने हादसो में मारे गए परिवारों को गोद लिया था और उनके हर तरह के खर्च की ज़िम्मेदारी उठाई थी परन्तु आज डेढ़ वर्ष से अधिक समय बीत जाने पर नवजोत सिंह सिद्धू ने एक रुपए की परिवार की मदद नहीं की।
इस अवसर पर अन्यों के अतिरिक्त सीनियर अकाली नेता हरमीत सिंह संधू, गुरप्रताप सिंह टिक्का, गुरप्रीत सिंह रंधावा, शमशेर सिंह शेरा, बलदेव सिंह कंडा, लखविन्दर सिंह ठेकेदार, दलेर सिंह संधू, कुलदीप सिंह गिल, हरपिन्दर सिंह गिल, अतिन्दरपाल सिंह, हरभजन सिंह, गुरप्रताप संधू सहित रेल हादसा पीडित गुरजीत सिंह, राम तीर्थ, विजय कुमार, रिशु, संजय कुमार, कमल कुमार, अंकुश, दीपक कुमार, अनिल कुमार, दीपक कुमार, संजू, राजा, विनोद कुमार, नवजीत सिंह, लव कुछ आदि मौजूद थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY