पॉज़ीटिव व्यक्ति के पारिवारिक सदस्यों की टैस्ट रिपोर्ट आयेगी 6 घंटों मेः सोनी

0
19
सर्कट हाऊस में अधिकारियों के साथ मीटिंग करते ओ.पी. सोनी साथ हैं डिप्टी कमिशनर शिवदुलार सिंह ढिल्लों, पुलिस कमिश्नर डा. सुखचैन सिंह गिल व अन्य।

अमृतसर, 14 जून (आकाशमीत): अमृतसर में कोविड -19 के मरीज़ों के हो रहे इलाज और संदिग्ध व्यक्तियों के किये जा रहे टैस्टों संबंधी रिव्यू करने के लिए डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओ.पी. सोनी की तरफ से आज सर्कट हाऊस में सीनियर अधिकारियों के साथ मीटिंग की गई। जिस में डिप्टी कमिशनर शिवदुलार सिंह ढिल्लों, पुलिस कमिशनर डा. सुखचैन सिंह गिल, निगम कमिशनर कोमल मित्तल, प्रिंसिपल सुजाता शर्मा, सिवल सर्जन डा. जुगल किशोर, सुपरिटैंडैंट डा. रमन‌ शर्मा, नोडल अधिकारी डा. मदन मोहन, डा. चरनजीत सिंह व अन्य अधिकारी उपस्थित थे। इस अवसर पर सोनी ने मौजूदा स्थिति पर विचार-विमर्ष करते कहा कि हमने कोविड पर फतेह पानी है, इसलिए ज़रूरी है कि इस वायरस की चेन को तोड़ा जाए। उन्होने कहा कि गुरू नानक देव अस्पताल उन व्यक्तियों के टैस्ट की रिपोर्ट 6 घंटो में देगा, जिसके परिवार का मैंबर पहले कोरोना पॉजीटिव आ चुका होगा। उन्होने कहा कि इस तरह कोविड-19 के वायरस को आगे फैलने से रोकने में मदद मिलेगी।
उन्होने सिवल सर्जन डॉ. जुगल किशोर को हिदायत की कि वह कोविड मरीज़ के संपर्क केस ढूँढने में ढील न करें, क्योंकि इस तरह वायरस आगे से आगे फैलता है। उन्होने कहा कि यदि कोई भी अधिकारी या कर्मचारी अपनी ड्यूटी में कोताही करता है, तो उनके और डिप्टी कमिश्नर के ध्यान में तरुंत लाया जाए। सोनी ने प्रिंसीपल सुजाता शर्मा को भी हिदायत की कि वह वार्ड में दाख़िल प्रत्येक मरीज़ पर ध्यान दें, क्योंकि सरकार के लिए हर नागरिक की जान बहुत कीमती है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY