मेयर करमजीत सिंह की तरफ से डायमंड ऐवीन्यू और लक्ष्मी विहार में करोड़ों के विकास कामों के उदघाटन

0
19

अमृतसर 6 जून (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहर की दिख को निखारने के लिए लगातार विकास कामों के प्रयास किये जा रहे हैं। जिस के साथ शहर की हर वार्ड हर इलाको में विकास के चार चाँद लगाए जा रहे हैं।। इसी लड़ी के अंतर्गत बीते दिनों मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नं: 12 और 13 के इलाकों में करोड़ों के विकास कामों का उद्घाटन किया।। मेयर की तरफ से वार्ड नं: 12 के गनपती इन्नलेव में गलियों, सड़क बनवाने और इलाको की पुरानी हो चुकी सिवरेज व्यवस्था को दरुसत करने के लिए विकास कामों के उद्घाटन किये। इसके sat ही वार्ड नं: 13 के लक्ष्मी व्यवहार में गलियों,सड़के पक्की बनाने के कामों का भी उद्घाटन किया गया।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि आज विधान सभा हलका उत्तरी में वार्ड नं: 12 और 13 के इलाका निवासियो की सुविधा के लिए गालियां सड़के और सिवरेज प्रणाली को दरुसत करने के लिए विकास कामों की शुरुआत की है। मेयर ने केहा कि शहरवासियों के साथ जो भी वायदे हम पूरे किये थे वह सभी वायदे आज हम करोड़ों के विकास काम करवाकर पूरे किये हैं और शहरवासियो को किसी किस्म की मुश्किल नहीं आने दी जायेगी। इसके साथ ही मेयर ने कहा कि शहर के तकरीबन हर वार्ड में विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और शहर का कोई भी इलाका विकास कामों से वंचित नहीं रहने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि शहर के हर कोनो में हम बुनियादी सहूलतें देने के लिए वचनबद्ध हुए है।
मेयर ने कहा कि शहर की सभी वार्डों में आधुनिक स्मार्ट ऐल.ई.डी. स्ट्रीट लाईटों लग चुकी है और हर इलाको में सड़कें, दरुसत सिवरेज प्रणाली और पीने वाले पानी का सुचारू प्रबंध देने के लिए हम वचनबद्ध हूँ।।
इस मौके काऊंसलर प्रियंका शर्मा, रितेश शर्मा, मनजीत सिंह, नरिन्दर, बलदेव सिंह, अमरीक सिंह आदि उपस्थित थे।।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY