मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नं: 12 और 13 में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का उदघाटन

0
19

शहर का कोई भी इलाका विकास कामों से वंचित नहीं रहने दिया जायेगा: मेयर करमजीत सिंह रिंटू
अमृतसर, 3 जून (राजिंदर धानिक) : बीते दिनों मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से शहर की दिख निखारने के लिए लगातार विकास कामों के उपराले किये जा रहे हैं जिस के साथ शहर की हर वार्ड हर इलाको में विकास के चार चाँद लगाए जा रहे हैं। इसी लड़ी के अंतर्गत आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने विधान सभा हलका उत्तरी के वार्ड नं: 12 और 13 के इलाकों में करोड़ों रुपए के विकास कार्यों का उद्घाटन किया। मेयर की तरफ़ से वार्ड नं: 12 के ग्रीन फील्ड, डायमंड ऐवीन्यु, गुलमोहर ऐवीन्यू में 46 लाख की लागत के साथ इंटरलाकिंग टायल लगाने के साथ ही वार्ड नं: 13 के हरराय ऐवीन्यू, श्री चन्द एनक्लेव, इलाको में 46 लाख की लागत से सी.सी. फलोरिंग और इंटरलाकिंग टायल वर्क के कामों की शुरुआत की।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि आज विधान सभा हलका उत्तरी में वार्ड नं: 12 और 13 के इलाका निवासियों की सुविधा के लिए इंटरलाकिंग टायल के कामों की शुरुआत की है। जिसके साथ राहगीरों और इलाका निवासियों को यातायात के लिए सुविधा मिलेगी। मेयर ने कहा कि शहर के तकरीबन हर वार्ड में विकास कार्य करवाए जा चुके हैं और शहर का कोई भी इलाका विकास कामों से वंचित नहीं रहने दिया जायेगा और शहर के तकरीबन हर इलाको में पानी और सिवरेज की समस्या को दरुसत किया गया है और शहर के हर कोनो में हम बुनियादी सहूलतें देने के लिए वचनबद्ध हुए हैं।
मेयर ने कहा कि शहर की सभी वार्डों में आधुनिक स्मार्ट ऐल.ई.डी. स्ट्रीट लाइटें लगाई जा चुकी हैं और हर इलाके में सड़कें, दरुसत सीवरेज प्रणाली और पीने वाले पानी का सुचारू प्रबंध देने के लिए हम वचनबद्ध हैं। मेयर ने कहा कि जो भी वायदे शहरवासियों के साथ किये थे हम उन पर खरे उतरे हैं और शहर में करोड़ों के विकास कार्य करवाए हैं परन्तु फिर भी अगर कोई भी इलाका निवासी हमारे पास अपने इलाको की कोई मुश्किल हमारे ध्यान में लाएगा, हम वह भी मुश्किल हल करेंगे।
इस मौके काऊंसलर प्रियंका शर्मा, रितेश शर्मा, मनजीत सिंह, नरिन्दर कुमार, बलदेव सिंह, अमरीक सिंह, प्रेम सिंह, रणबीर सिंह, भुपिन्दर सिंह, हनी, जसबीर सिंह , प्रदीप सिंह, नरिन्दर सिंह, राज सिंह, हरप्रीत सिंह, सुरजीत सिंह, पप्पू पहलवान आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY