शहर की प्रमुख सड़कों की सफ़ाई होगी आधुनिक तकनीक की रोड सवीपिंग मशीनों के साथ: मेयर

0
56

अमृतसर 2जून (राजिंदर धानिक) : आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू और कमिशनर कोमल मित्तल की तरफ से शहर की सफ़ाई को ओर दरुसत करने के लिए ‘रोड वैकअूम सवीपिंग मशीन ’ को हरी झंडी देकर रवाना किया। इस मशीन की लागत 50 लाख रुपए है जिस के साथ शहर की प्रमुख सड़कों की साफ़ सफ़ाई की जायेगी और शहर की सफ़ाई प्रणाली को दरुसत होगी।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने संबोधन करते कहा कि नगर निगम अमृतसर की तरफ से शहर की सफ़ाई व्यवस्था को चुस्त दरुसत करने के लिए करोड़ों रुपए की आधुनिक मशीनरी सड़को पर उतारी गई है जिसमें डैलवो कंपनी की 2, अलानो कंपनी की 2और आज दूसरी ‘ रोड वैकअूम सवीपिंग मशीन ’ सड़क की सफ़ाई के लिए उतारी गई है इससे पहले इसके साथ की ही एक मशीन शहर की साफ़ सफ़ाई के लिए उतारी गई थी। मेयर ने कहा कि लाखों की तदाद में श्रद्धालू इस गुरू नगरी के दर्शनों के लिए आते हैं और इस लिए नगर निगम का फ़र्ज़ है कि शहर की साफ़ सफ़ाई के प्रबंध की तरफ विशेष कर ध्यान दिया जाये इस मंतव्य के लिए अति आधुनिक मशीनरी का प्रयोग करके सफ़ाई के कामों की गुणवत्ता में विस्तार किया जा रहा है।
इस मौके ऐस.ई. अनुराग महाजन, ऐक्सियन अश्वनी कुमार, डा. अजय कँवर, डा. योगेश, जे.ई. कुलविन्दर सिंह, रमन कुमार जे.ई., मलकीत सिंह आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY