नगर निगम  शहरवासिययो को प्राथमिक सेवाएं देने और विकास के लिए वचनबद्ध: मेयर करमजीत सिंह रिंटू

0
34

अमृतसर 2 जून (पवित्र जोत) : मेयर करमजीत सिंह की तरफ से लगातार विधान सभा हलका पूर्वी के हर वार्ड को ख़ूबसूरत बनाने पर इलाका निवासियों को बुनियादी सहूलतें देने के लिए विकास कामों की झड़ी लगाई जा रही है। इस दौरान आज मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से वार्ड नं: 43 के गोबिंद नगर इलाके में 1करोड़ रुपए की लागत के साथ सड़कें और गलियों बनाने के लिए विकास कामों की शुरुआत की गई। इन सड़कों के पक्के होने के साथ गोबिंद नगर की गली नं: 4और 5, दाहिना बांया पक्ष, कपूर नगर, ईस्ट गोबिंद नगर के इलाका निवासियों और राहगीरों को यातायात की सुविधा मिलेगी।
मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने कहा कि हम शहर के विकास के लिए जो वायदे किये थे उसके पूरा करते शहर के समूह इलाकों में आज विकास कार्य करवाए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि जिन वार्डों में विकास कार्य रह गए हैं वह भी हर हालत में समय अंदर मुकम्मल करवाए जाएंगे। मेयर ने कहा कि विधान सभा हलका पूर्वी के वार्ड नं: 43 में आज 1करोड़ रुपए के विकास कामों द्वारा सड़क को पक्के करने के लिए शुरुआत की गई है। जिसके साथ इलाका निवासियों को काफ़ी सुविधा मिलेगी।
मेयर ने कहा कि शहर की हर वार्ड में आज आधुनिक स्ट्रीट लाईट जगमगा रही है और तकरीबन हर वार्ड के हर इलाको में शुद्ध पानी मुहैया करवाने के लिए नयी वाटर स्पलाई पाईपें डाल दीं गई हैं और शहर की जिस इलाकों में सिवरेज की समस्या थी उस इलाको की सिवरेज प्रणाली दरुसत की गई है।
इस मौके अमीर सिंह घुल्ली, राजबीर सिंह चेयरमैन, जगबीर सिंह घुल्ली, रवि महाजन, लाडी भाजी, सुरिन्दर छिन्दा, जगदीप सिंह, सुखदीप सिंह, निर्मल सिंह चेयरमैन, एडवोकेट राजीव, सुखदेव सिंह, ऐस.डी.ओ. आर.ऐस. गिल, ऐक्सियन भलिन्दर सिंह, ऐक्सियन राजिन्दर सिंह, बलजीत सिंह आदि अधिकारी शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY