अमृतसर गैस डीलर एसोसिएशन ने अपनी मुश्किलो से मेयर करमजीत सिंह रिंटू को करवाया अवगत

0
67

मेयर करमजीत सिंह की तरफ से गैस डीलर एसोसिएशन को हर संभव हल का दिलाया भरोसा
अमृतसर, 8अप्रैल (राजिंदर धानिक) : अमृतसर गैस डीलर एसोसिएशन के एक वफद ने प्रधान जोगिन्दरपाल ढींगरा और अनुज सिक्का और मनजिन्दर सिंह ठेकेदार की अध्यक्षता में मेयर करमजीत सिंह रिंटू के साथ मुलाकात की और गुजरात गैस एजेंसी की तरफ से अमृतसर शहर में शुरू किये जाने वाले कारोबार से उनके कारोबार को पेश आ रही मुश्किलो बारे अवगत करवाया।
एसोसिएशन के प्रधान अनुज सिक्का और जोगिन्दरपाल ढींगरा, मनजिन्दर सिंह ठेकेदार की तरफ से अवगत करवाया गया कि इस समय अमृतसर शहर में तकरीबन 40 गैस एजेंसियाँ हैं जो करोड़ों रुपए की लागत के साथ कई सालों से शहर निवासियों की सेवा कर रहे हैं परन्तु भारत सरकार की तरफ से गुजरात गैस एजेंसी को गैस पाईप लाईन बिछाने और कनैक्शन देने का ठेका देकर उन की रोज़ी रोटी पर बहुत बड़ा प्रहार किया है। इस के इलावा नगर निगम की तरफ से शहरवासियों की सुविधा के लिए करोड़ों रुपए की लागत के साथ बनाई गई सड़कें, गलियों आदि भी इस गैस कंपनी की तरफ से बरबाद की जा रही हैं जिस का क्षतिपूर्ति रोजाना की शहरवासियों को भुगतना पड़ रहा है। उन्होंने मेयर करमजीत सिंह से अपील की कि वह शहर के मेयर हैं और प्रथम नागरिक हैं जिस कारण वह आज अपनी सांझी समस्या लेकर उनके पास पेश हुए हैं और उन्होंने कहा कि उनकी इस मुश्किल को राज्य सरकार और केंद्र सरकार तक आवाज़ उठाने में सहयोग दें।
इस मौके मेयर करमजीत सिंह ने आए हुए गैस एसोसिएशन के प्रधान और प्रतिनिधियों को भरोसा दिलाया कि वह मेयर होने के साथ साथ एक शहरवासी भी हैं और उनकी समस्या भी उनके साथ सांझी है परन्तु कुछ फ़ैसले सरकार की तरफ से किये जाते हैं जिसका हल भी उसी स्तर पर ही होना है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही इस सम्बन्ध में राज्य सरकार को भी अवगत करवाएं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY