मेयर करमजीत सिंह रिंटू की तरफ से अमृतसर सवागती गोल्डन गेट से साफ़ सफ़ाई की शुरूआत की

0
54

शहर को साफ़ सुथरा बनाऐ रखने के लिए शहर निवासी भी सहयोग दें : मेयर करमजीत सिंह रिंटू

अमृतसर 27 फरवरी(राजिंदर धानिक) : मेयर करमजीत सिंह रिंटू और कमिशनर कोमल मित्तल की तरफ से पहल करते हुए शहर की प्रमुख सड़कों और प्रमुख गेटों के धार्मिक स्थानों की साफ़ सफ़ाई को बरकरार रखने के लिए समूह नगर निगम के विभाग, सेहत विभाग के कर्मचारियों और समूह यूनियनों के साथ मिलकर अमृतसर शहर के सवागती गोल्डन गेट से सफ़ाई अभ्यान
अभियान की शुरुआत की गई। इस अभियान में फायर ब्रिगेड की गाड़ीयों द्वारा गोल्डन गेट को पानी की बोशार मार कर साफ़ किया गई। सब से पहले मेयर करमजीत सिंह रिंटू और कमिशनर कोमल मित्तल ने समूह कर्मचारियों के साथ मिलकर झाड़ू मार कर शहर की साफ़ सफ़ाई की शुरुआत की।
इस मौके पर मेयर करमजीत सिंह रिंटू ने बताया कि अमृतसर शहर गुरू की नगरी है जिसकी सेवा करने का मौका हमें शहरवासियों ने दिया और इस शहर की साफ़ सफ़ाई बरकरार रखने की नगर निगम की ज़िम्मेदारी जि पर आज निगम की तरफ से पहल करते हुए सभी विभागों और यूनियनों को लेकर सफ़ाई प्रयास किया गया। इस मुहिम के अंतर्गत शहर के प्रमुख गेट पर शहर के धार्मिक असथानों के आस पास की सफ़ाई यकीनी बनाई जायेगी। इससे पहला मेयर करमजीत सिंह की पहल पर अमृतसर का सवागती गेट का स्ट्रीट लाईट का प्रबंध भी नगर निगम ने अपने ज़िम्मेदारी पर किया जबकि इसकी ज़िम्मेदारी पी.डबलयू.डी. की थी।
मेयर ने इस मौके समूह शहर निवासियों को भी अपील की कि वह भी अपने आसपास को साफ़ सुथरा बनाऐ रखने में हमारा सहयोग करें जिससे हम सब मिलकर अपने इस पवित्र शहर अमृतसर की साफ़ सफ़ाई की पूरी दुनिया में एक अलग पहचान बनाई जाये।
इस मौके पार्षद जसबीर सिंह निज़ापुरियां, बलदेव सिंह संधू, सेहत अफ़सर अजय कुंवर, आशु नाहर, चेयरमैन राज कुमार राजू, सैक्ट्री राज कल्याण, सविन्दर टोना, दीपक सब्रवाल आदि उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY