नगर निगम की वित्त और ठेका समिति की तरफ से विकास कामों को दी गई प्रवानगी

0
33

विकास के करवाए गए कामों की होगी थर्ड पार्टी आडिट: मेयर और कमिशनर
अमृतसर 8 सितम्बर (राजिंदर धानिक) : अमृतसर शहर के विकास कामों को तेज़ी देने के लिए आज मेयर करमजीत सिंह की अध्यक्षता में नगर निगम की वित्त और ठेका समिति की मीटिंग हुई। इस मीटिंग में कमिशनर मलविन्दर सिंह जग्गी, सीनियर डिप्टी मेयर रमन बक्शी, डिप्टी मेयर यूनस कुमार, काऊंसलर दमनजीत सिंह, काऊंसलर गुरजीत कौर और नगर निगम के अधिकारी भी उपस्थित थे।
आज की मीटिंग में करोड़ों रुपए की लागत के विकास कार्य विचार हित पेश किये गए जिनको सरवसम्मति के साथ स्वीकृत किया गया और यह फ़ैसला लिया गया कि नगर निगम अमृतसर की तरफ से जितने भी विकास के काम करवाए गए हैं उनकी थर्ड पार्टी आडिट करवाने के लिए कार्यवाही की जायेगी।
आज की इस मीटिंग में प्रमुख तौर पर शहर की समूह वार्डों में ओ.ऐंड ऐम., सिवल, स्ट्रीट लाईट और सेहत विभाग के कामों को प्रवानगी दी गई जिनमें नये ट्यूबवैल लगाने, पीने वाले पानी की बेहतर स्पलाई वाटर स्पलाई लाईनों को बिछाने और स्पलाई लाईनों की लीकेज को रोकना, शहर के अलग -अलग इलाकों में सिवरेज की निकासी को सुचारू ढंग के साथ चलाने के लिए सिवरेज डीसिलटिंग, मैन होल चैंबरों का निर्माण और सड़कों के स्तर से नीचे जा चुके सिवरेज ढक्कन को स्तर पर करन साथ-साथ उनकी रिपेयर के काम शामिल हैं। इस अवसर पर मेयर करमजीत सिंह ने कहा कि गुरूनगरी के विकास के लिए अब तक करोड़ों रुपए के विकास कार्य किये जा चुके हैं और शहर के विकास के लिए नगर निगम पूरी तरह वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए फंड की कोई कमी नहीं आने दी जायेगी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY