लोगों की सेवा के लिए मेरे घर के दरवाज़े 24 घंटे खुले -सोनी

0
28

केन्द्रीयविधानसभा हलके 20 परिवारों को बाँटे मैडीकल चैक
अंमि्ततसर, 5 सितम्बर(राजिंदर धानिक) :- डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री ओ पी सोनी सेहतयाब होने बाद में फिर लोगों की सेवा के लिए सक्रिय हो गए हैं और आज उनकी तरफ से फिर अपनी रिहायश पर लोक दरबार लगा कर लोगों की मुश्किलों को सुना और सम्बन्धित अधिकारियों को मुश्किलों को हल करने के तुरंत आदेश दिए।
इस मौके सोनी ने केंद्रीय हलके के 20 परिवारों को पंजाब सरकार की तरफ से मैडीकल सुविधा के अधीन 15,15 हज़ार रुपए के चैक भेंट किये। सोनी ने कहा कि लोगों की सेवा के लिए 24 घंटे मेरे घर के दरवाज़े खुले हैं। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधान सभा के हलके लोगों को कोई मुश्किल पेश नहीं आने दी जायेगी। सोनी की तरफ केंद्रीय विधानसभा हलके पार्षदों के साथ मीटिंग भी की गई। उन्होंने पार्षदों को कहा कि वह अपने अपने इलाके में चल रहे विकास कामों का जायज़ा लें । सोनी ने कहा कि विकास के कामों में गुणवता का ख़ास ध्यान रखा जाये और सभी विकास कार्य निश्चित समय के अंदर अंदर पूरे करवाए जाएँ।
इस मौके डिप्टी मेयर यूनिस कुमार, पार्षद विकास सोनी, परमजीत सिंह चोपड़ा, सरबजीत सिंह लाटी, सुरिन्दर कुमार छिन्दा, शंकर शर्मा, राना शर्मा, जीनू अरोड़ा के इलावा ओर शख़्सियते भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY