चोर रास्तों द्वारा किए कामों के निगम कर्मचारी खोलने लगे एक दूसरे की पोल

0
68

सस्पेंड हुए संजय खोसला ने विनोद बित्तबपर छोड़ें कई सवालों के दिन
कमिश्नर को एक पत्र द्वारा रिकॉर्ड की जांच करने की मांग की
अमृतसर 24 मई (पवित्र जोत) : नगर निगम कमिश्नर कोमल मित्तल द्वारा कई कमियों को लेकर कर्मचारी सस्पेंड करने के बाद यूनियनों में आपसी जंग तेज हो गई है। नगर निगम मेयर, कमिश्नर और स्थानीय सरकार विभाग से चोरी किए जाते काम जगजाहिर होना शुरू हो गए हैं। कैसे प्रधानगीयो के नाम अपने और अपनों के लिए अंदर खाते मिलीभगत के साथ गैरकानूनी तरीके से लिए गए फायदों को जगजाहिर करने के लिए जांच की मांग की है।
गत दिनों सस्पेंड हुए संजय खोसला द्वारा नगर निगम कमिश्नर को लिखती पत्र द्वारा विनोद कुमार बिट्टा पर सवालों की झड़ी लगा दी गई है। निगम कमिश्नर के नाम पत्र कमिश्नर के सहायक अनिल अरोड़ा को देने के बाद पत्रकारों से बातचीत करते संजय खोसला ने बताया कि विनोद कुमार बिट्टा को उसकी योग्यता ना होने के बावजूद सेनेटरी जमादार की तरक्की दी गई है खोसला ने कहा कि क्या तरक्की देते समय बिट्टा का 12वीं का सर्टिफिकेट लिया गया है। अगर लिया गया है तो वह मीडिया के सामने लाया जाए। खोसला ने कहा बेटा अंगूठा छाप है। उन्होंने कहा कि नरेंद्र कुमार उर्फ लक्की को नौकरी संबंधी मिली क्लीन चिट भी जगजाहिर की जाए। इसके अलावा सफाई सेवक साईं दास पुत्र चिराग नरेंद्र कुमार लकी की सर्विस बुक रिकॉर्ड मंगवा कर कमिश्नर द्वारा चेक किया जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी सामने आ सके। इसके अलावा विनोद कुमार बिट्टा के परिवार के सदस्य उसके भाई उत्तर वह भतीजे जो कि नगर निगम में नौकरी करते हैं अपनी ड्यूटी पर नहीं जाते और बिना काम किए फ्री का वेतन लेकर निगम के गले को चुना लगा रहे हैं। उनके रिकॉर्ड को भी पूरी तरह चेक किया जाए अपील करता संजय कुमार उर्फ संजय खोसला ने निगम कमिश्नर कोमल मित्तल करमजीत सिंह रिंटू को लिखती पत्र के जरिए मांग करते हुए कहा कि पत्र में लिखे कर्मचारियों के नाम के रिकॉर्ड की जांच करवाई जाए इससे कई खुलासे सामने आएंगे और झूठ के सहारे ली गई तरक्की भी जगजाहिर होंगी।
चेक किया जाएगा रिकॉर्ड : कोमल मित्तल
संजय कोसला द्वारा निगम कमिश्नर के दफ्तर में दिए गए मांग पत्र के सवालों के जवाब संबंधी निगम कमिश्नर कोमल मित्तल ने कहा कि किसी द्वारा दिया गया पत्र मुझे अभी मिला नहीं है। अगर ऐसा कोई पत्र मिलता है तो शामिल लोगों का रिकॉर्ड चेक करवाया जाएगा।
लगाए गए आरोप झूठे व बेबुनियाद : बिट्टा
विनोद कुमार पिता ने कहा कि मेरे ऊपर लगाए जा रहे आरोप बिल्कुल झूठे और बेबुनियाद हैं। मैं किसी भी कर्मचारी के आगे नहीं बल्कि मेयर और कमिश्नर के आगे जवाबदेह हूं। कुछ कर्मचारी व अधिकारियों की तू तू मैं मैं में बेवजह मुझे लाने का गलत प्रयास किया जा रहा है जबकि इनके किसी भी काम में मेरा कोई लेन-देन नहीं है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY