महाशिवरात्रि के मौके कैबिनेट मंत्री पहुँचे कुष्ट आश्रम

0
106
?????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????????

कुष्ट आश्रम को 12.5 लाख रुपए का चैक किया भेट
अमृतसर 11 मार्च (पवित्र जोत) : आज महाशिवरात्रि के मौके ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब शहर में लगाए गए लंगरों की शुरुआत पर पहुँचे और शहरवासियों को महाशिवरात्रि की बधाई दी। सोनी सबसे पहले कुष्ट आश्रम झबाल रोड में गए जहाँ उन्होंने मंदिर में माथा टेका और कुष्ट आश्रम की बिलडिंग के लिए 12.5 लाख रुपए का चैक भी भेंट किया।
इस मौके सोनी ने कहा कि उनकी तरफ से पहले भी कुष्ट आश्रम को अनुदान दीं गई हैं और कुष्ट आश्रम की इमारत का सुन्दरीकरन किया गया है। इस उपरांत सोनी पंच रत्न मंदिर छेहरटा में पहुँचे और माथा टेका और राजू  किंग के सहयोग के साथ केक काट कर लंगर की शुरआत भी करवाई। इस मौके सोनी की तरफ से मंदिर समिति को 5लाख रुपए देने का ऐलान भी किया गया। इस मौके पंच रत्न मंदिर समिति के सहयोग के साथ आईं हुई संगतों को डिनर सैट भी बाँटे गए। इस उपरांत सोनी किशन कोट इस्लामाबाद में स्थित माँ ज्वाला धर्मशाला में पहुँचे और धर्मशाला को 2लाख रुपए देने का ऐलान किया।
सोनी की तरफ से शिवनगर कालोनी प्रेम सभा सोसायटी में भी महाशिवरात्रि के मौके लगने वाले लंगर की शुरुआत करवाई गई और सभा को 1लाख रुपए देने का ऐलान किया। सोनी ने कहा कि हमें सब को मिल कर धार्मिक आयोजन करने चाहिए।  सोनी की तरफ से शहर में अलग अलग स्थानों पर लगे लंगरों की शुरुआत भी करवाई गई और कुष्ट आश्रम में करवाए गए हवन में आहूति डाल कर कोरोना महामारी से निजात पाने के लिए अरदास की।

इस मौके चेयरमैन महेश खन्ना, पार्षद विकास सोनी, पार्षद ताहिर शाह, पार्षद सुरिन्दर छिन्दा, परमजीत सिंह चोपड़ा, सरबजीत सिंह लाटी,  गुरनाम सिंह गामा,  सुरिन्दर सिंह छिन्दा, रमन बाबा, रामपाल, बबलू सिंह,  तानिश तलवार, गुरप्रताप सिंह बुग्गा, प्रशोतम कुमार, रवि , सन्दीप महाजन, ए.सी.पी. प्रवेश चोपड़ा से बड़ी संख्या में संगत उपस्थित थी।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY