कैबिनेट मंत्री सोनी ने स्मार्ट सीटी के अंतर्गत चल रहे विकास कामों का किया निरीक्षण

0
146

अमृतसर, 2 फरवरी (राजिंदर धानिक) : -शहर में स्मार्ट सीटी के अंतर्गत होने वाले विकास कार्य काफ़ी तेज़ी के साथ चल रहे हैं और आते कुछ ही महीनों में शहर की शक्ल बदल जायेगी। इन शब्दा का प्रगटावा ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने लोहगढ़ चौक में स्मार्ट सीटी के अंतर्गत होने वाले कामों का निरीक्षण करने के बाद किया।

      सोनी ने कहा कि स्मार्ट सीटी प्राजैकट के अंतर्गत लोहगढ़ चौंक में बिजली की तारों अंडर ग्राउंड की जानी हैं। इस मौके सोनी ने सम्बन्धित अधिकारियों को काम में तेज़ी लाने के निर्देश दिए। सोनी ने कहा कि यह काम धीरे गति के साथ होने के कारण लोगों को काफ़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि इन कामों में तेज़ी लाई जाये जिससे लोगों को किसी किस्म की परेशानी का सामना न करना पड़े।

     सोनी ने ट्रैफिक व्यवस्था का जायज़ा लेते हुए पुलिस आधिकारियों को निर्देश दिए कि ट्रैफिक व्यवस्था में सुधार लाया जाये और चौंक में बंद पड़ीं ट्रैफिक लाईटों को ठीक करवाया जाये। इस मौके सोनी ने दुकानदारों के साथ बातचीत भी की और उनको भरोसा दिलाया कि स्मार्ट सीटी अधीन होने वाले कामों में तेज़ी लाई जायेगी और उन को किसी भी तरह की मुश्किल नहीं आने दी जायेगी।

      इस मौके डा: सुखचैन सिंह गिल कमिशनर पुलिस, शकोमल मित्तल कमिशनर नगर निगम, अरुण कुमार पप्पल चेयरमैन मार्केट समिति, महेश खन्ना वाइस चेयरमैन सिवरेज बोर्ड, काऊंसलर राजबीर कौर,  शंकर अरोड़ा,  चरनजीत सिंह, विक्की कुमार,  राजन सहगल, बीरबल के इलावा अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY