आज लगेगा सरकारी स्वरूप रानी कालेज में स्व -रोज़गार कम प्लेसमेंट कैंप – अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर

0
38

 

अमृतसर 17 दिसंबर (पवित्र जोत) : पंजाब सरकार के घर घर रोज़गार मिशन अधीन ज़िला रोज़गार और कारोबार ब्यूरो अमृतसर की तरफ से 18 दिसंबर 2020 को सरकारी स्वरूप रानी कालेज लड़कियाँ अमृतसर में स्व -रोज़गार कम प्लेसमेंट कैंप लगाया जायेगा।

इस सम्बन्धित जानकारी देते अतिरिक्त डिप्टी कमिशनर (विकास) रणबीर सिंह मूधल ने बताया कि 18 दिसंबर को सरकारी स्वरूप रानी कालेज में लगने वाले इस मेले में जिले के नौजवानों को स्व -रोज़गार शुरू करने के लिए अलग -अलग बैंकों की तरफ से प्रधान मंत्री रोज़गार जनरेशन स्कीम, प्रधान मंत्री मुधरा योजना और स्टैंड अप इंडिया स्कीम अधीन लोन मुहैया करवाए जाएंगे। इन मेलों में अमृतसर जिले के सभी सरकारी /प्राईवेट बैंकों और स्व रोज़गार के साथ सबंधित विभागों की तरफ से हिस्सा लिया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस मेलो में ख़ास तौर पर प्लेसमेंट कैंप भी लगाया जायेगा जिस में नौकरियों के इच्छुक नौजवानों को मौके पर इंटरव्यू करने के लिए प्रमुख प्राईवेट कंपनियाँ ऐस.बी.आई लाईफ़ इंशोरैश, मैक्स लाईफ़ इंशोरैंस, औकटूपस, अजाईल हर्बल, पुखराज और ऐंन.आई.आई.टी की तरफ से भाग लिया जायेगा। उन्हों ने जिले के नौजवानों इस मेलो में अधिक से अधिक शिरकत करने की अपील की।

डिप्टी डायरैक्टर रोज़गार और कारोबार ब्यूरो विकरमजीत ने बताया कि अक्तूबर और नवंबर महीने दौरान लगभग 4816 प्रारथियों को अपने रोज़गार के लिए कर्ज़े मुहैया करवाए जा चुके हैं और दिसंबर महीने के अंत तक 7800 नौजवानों को स्व -रोज़गार के लिए लोन मुहैया करवाने का लक्ष्य निश्चित किया गया है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY