चुनावों की दौरान किए हरेक वायदे को पूरा किया जाएगा : सोनी

0
21

अमृतसर, 14 अक्टूबर:(राजिंदर धानिक): चुनाव के दौरान लोगों से कांग्रेस द्वारा किए गए सभी वायदे हर कीमत पर पूरे किए जाएंगे और कोई भी विकास कार्य अधूरा नहीं रहने दिया जाएगा। ये शब्द पंजाब के चिकित्सा शिक्षा और अनुसंधान मंत्री ओम प्रकाश सोनी ने वार्ड नंबर 69 के क्षेत्र रूपनगर में 20 लाख रुपये की लागत से निर्मित एक ट्यूबवेल का उद्घाटन करते हुए कहें।
ओ पी सोनी ने कहा कि वार्ड 69 में सभी सड़क नालियों का निर्माण किया गया है और अब मुख्य सड़कों का भी निर्माण किया जाएगा। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान लोगों से किए गए सभी वादे पूरे किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले सभी वार्डों विकास कार्य पूरे जोरों पर हैं और 25 करोड़ रुपये की लागत से केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र का चेहरा बदल दिया जाएगा। सोनी ने कहा कि विकास कार्यों के लिए निविदाएं शुरू कर दी गई हैं और जल्द ही इन विकास कार्यों पर काम शुरू हो जाएगा।
मंत्री सोनी ने कहा कि पीने के पानी की समस्या को हल करने के लिए केंद्रीय विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत सभी वार्डों में नलकूप लगाए जा रहे हैं और अधिकांश वार्ड पहले ही नलकूपों से सुसज्जित हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी और सभी विकास कार्य गुणवत्तापूर्ण तरीके से पूरे किए जाएंगे। इसके बाद सोनी ने वार्ड नंबर 69 में चल रहे विकास कार्यों की भी समीक्षा की और संबंधित अधिकारियों को निर्धारित समय के भीतर सभी विकास कार्यों को पूरा करने का निर्देश दिया।इस अवसर पर पार्षद विकास सोनी, पार्षद रीना चोपड़ा,परमजीत सिंह चोपड़ा, गुरदीप सिंह, राणा शर्मा, मिंटू अरोड़ा के अलावा क्षेत्र के निवासी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY