कैप्टन सरकार ने हमेशा व्यापारियों के हित की रक्षा की : सोनी

0
74

व्यापार मंडल ने सप्ताह में 5 दिन दुकानें खोलने के आदेश के लिए सोनी का किया धन्यवाद
अमृतसर 1 सितंबर (राजिंदर धानिक) : पंजाब सरकार द्वारा व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखते हुए नई गाइडलाइंस के अनुसार सप्ताह में 5 दिन के लिए दुकान खोलने की छूट दे दी गई है और अब दुकानदारों को भी चाहिए कि वह अपनी जिम्मेदारी को समझें और खुद भी मास्क का प्रयोग को यकीनी बनाएं दुकान पर आने वाले ग्राहकों को भी मास्क के बिना अंदर दाखिल ना होने दें।
इन शब्दों का प्रगटावा डॉक्टरी शिक्षा व खोज मंत्री पंजाब ओम प्रकाश सोनी ने अपने निवास स्थान पर आए व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों से बातचीत करने उपरांत किया। पंजाब प्रदेश व्यापार मंडल के प्रधान प्यारा लाल सेठ ने सोनी का धन्यवाद करते कहा कि उनके प्रयासों से ही व्यापारियों को राहत मिली है ।सेठ ने कहा कि पिछले 5 महीनों से व्यापार वर्ग काफी परेशान है परंतु अब सप्ताह में 5 दिन दुकान खुलने से व्यापार में अपनी पहली रफ्तार की तरह चलेगा और दुकानों में काम करने वाले दिहाड़ीदार भी सरकार के इस फैसले से काफी खुश है।
इस मौके सोनी ने कहा कि हम इस महामारी के खिलाफ एक जंग लड़ रहे हैं और इस जंग को तभी जीता जा सकता है जब लोग साथ दें उन्होंने कहा कि लोगों को बेवजह घरों से बाहर नहीं निकलना चाहिए और भीड़ वाले स्थान पर जाने से गुरेज करना चाहिए। सोनी ने कहा कि कैप्टन सरकार ने हमेशा ही व्यापारियों हितों की बात की है और उन्हें किसी भी तरह की मुश्किल नहीं आने दी जाएगी। सोनी ने कहा कि व्यापारियों को चाहिए कि वह सेहत विभाग द्वारा दी गई सावधानियों की पालना करें ताकि इस महामारी पर जीत हासिल की जा सके ।
इस मौके व्यापार मंडल के समीर जैन जिला प्रधान सुरेंद्र दुग्गल मोती भाटिया वजीर चंद सुरेंद्र जैन विकास नारंग और बलबीर भसीन भी उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY