अमृतसर में कोरोना से 2 की मौत, 11 नये कोरोना पॉजीटिव मरीज आए

0
47

अमृतसर, 15 जुलाई (पवित्रजोत): गुरू नगरी में कोरोना पॉजीटिव मरीजों का ग्राफ आए दिनी बढ़ता जा रहा है, इसके साथ ही कोरोना के साथ मरने वालों की संख्या में बढ़ोतरी हो रही है, जोकि एक चिंता का विषय है। बुधवार को भी कोरोना के साथ 2 मरीजों की मौत हो गई जबकि कोरोना के साथ 11 नये मामले सामने आए हैं।
सिवल सर्जन कार्यालय से जारी रिपोर्ट के मुताबिक शहर के अलग-अलग क्षेत्रों ब्यास, ब्यास अस्पताल, अजनाला, हुसैनपुरा, प्रीतम नगर, मजीठा रोड़, हरीपुरा और दशमेश नगर से 1-1 कोरोना पाजीटिव मरीज पाया गया है। इसके इलावा पहले से ही कोरोना पाजीटिव पाए गए मरीजों के सम्पर्क में आने से विजय नगर बटाला रोड़ से 1 और प्रीतम नगर 100 फुटी रौड़ से 2 कोरोना पाजीटिव मरीज पाए गए हैं। इसके साथ ही कोट खालसा अवतार एवीन्यू के रहने वाले 65 वर्षीय रणजीत सिंह और गाँव चणनके घनशामपुर के रहने वाले 47 वर्षीय तरसेम सिंह की कोरोना के चलते मौत हो गई है।
अमृतसर में अब तक आए 1147 कोरोना पॉजीटिव मरीजों में से 943 मरीजों के ठीक होने के उपरांत उन्हें छुट्टी देकर घर भेजा जा चुका है जबकि जिले में फिलहाल 146 एक्टिव केस है और अब तक 58 लोगों की कोरोना के चलते मौत हो चुकी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY