10 करोड़ घरों तक प्रधानमन्त्री मोदी का पत्र पहुंचाएगी भाजपा: तरूण चुघ

0
59

अमृतसर, 31 मई (अकाशमीत) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के प्रथम वर्ष पूर्ण होने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव तरूण चुघ ने ब्यान जारी करते हुए कहा की विश्व की सबसे बडी राजनीति पार्टी भाजपा ने कोरोना महामारी के संकट के कारण पराप्रम्भागत तरीको से अलग हट कर राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के निर्देशानुसार वर्तमान परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए भाजपा के सभी कार्यकर्ता एवं सभी इकाइयां डिजिटल तकनीक एवं वर्चुअल माध्यम को समाज के सभी वर्गो एवं आम जनमानस तक पहूँचाने हेतु निरंतर संपर्क बनाये प्रत्येक मण्डल, मोर्चे देश भर में वीडीयो कान्फ्रैंस के माध्यम से एक सप्ताह के अंदर संपर्क कर सरकार की उपलब्धियों एवं अन्य विषय लोगों तक पहुंचाये।
चुघ ने कहा की मोदी सरकार ने कोरोना संकट के समय देश के 80 करोड़ लोगों तक मुफ्त राशन पहुंचाने की व्यवस्था की है, 20 करोड़ महिला जन-धन खाताधारकों के अकाउंट में 500-500 रुपये की तीन किस्तें डाली गई हैं और बुजुर्गों-दिव्यांगों एवं विधवाओं के अकाउंट में 1000 रुपये की आर्थिक सहायता दी गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत के निर्माण के लिए 20 लाख करोड़ रुपये का विशेष पैकेज जारी किया जिसके तहत देश के हर सेक्टर को आत्मनिर्भरता की ओर ले जाने के स्वप्न को साकार किया जाएगा।
चुघ ने कहा की कोरोना वायरस के चलते भाजपा कार्यकर्ता वर्चुअल रैली डिजीटल प्लेटफार्म के माध्यम से करेंगे। कई स्थानों पर इनका प्रसारण फेसबुक, यूटयूब या स्थानीय केबल के माध्यम से साथ साथ किया जाऐगा। चुघ ने कहा की सामान्य रैली की तरह 250 वर्जुअल रैली का भी डिजीटल विज्ञापनों के माध्यम से व्यापाक प्रचार प्रसार किया जाएगा। रैली से दो दिन पूर्व लोगों को समय, वक्त आदि के बारे में ध्यान व स्मरण दिलवाने के लिए सोशल मीडीया में सचेतात्मक संकेत दिए जाएगे एवम 1100 वीडीयों रैलियां भी आयोजित की जाएगी।
चुघ ने कहा की 2014 के लोकसभा चुनाव में हम प्रधानमन्त्री मोदी के होलोग्राम्स इस्तेमाल करते थे, यह लगभग उसी प्रकार है। इस प्रकार के आयोजन आगामी मास तक चल सकते है। जब तक की हम फिर सामान्य परिस्थिति में ना आ जाएं।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY