दिल्ली भाजपा मुख्यालय में शेखावत व दुष्यंत गौतम ने पंजाब के राजनीतिक दलों के नेताओं को किया भाजपा परिवार में शामिल

0
34

 

पंजाब में और मज़बूत हुई भाजपा, शिरोमणि अकाली दल के सीनियर नेताओं ने थामा कमल

चंडीगढ़/अमृतसर: 2 अगस्त (पवित्र जोत ): शिरोमणि अकाली दल को उस समय बड़ा झटका लगा जब उनके सीनियर नेता केंद्र की मोदी सरकार की किसान हितैषी व जन-हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा परिवार में शामिल हो गए। भाजपा के राष्ट्रीय मुख्यालय दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तथा पंजाब प्रभारी दुष्यंत गौतम, राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग तथा भाजपा के यूनियन मिनिस्टर जल शक्ति विभाग गजेन्द्र सिंह शेखावत ने इन सभी को भाजपा परिवार में शामिल करवाया तथा सभी को सिरोपा देकर स्वागत किया। इस अवसर पर प्रदेश भाजपा की तरफ से प्रदेश भाजपा महासचिव जीवन गुप्ता तथा राजेश बागा विशेष रूप उपस्थित हुए।
जीवन गुप्ता ने इस अवसर पर बताया कि भाजपा परिवार में शामिल होने वालों में शिरोमणि अकाली दल की महिला विंग की राष्ट्रीय महासचिव व जिला प्लानिंग बोर्ड की पूर्व चेयरपर्सन तथा पूर्व सांसद व पूर्व यूनियन मिनिस्टर बलवंत सिंह रामूवालिया की सपुत्री अमनजोत कौर रामूवालिया (मोहाली), शिअद के सीनियर नेता व उपाध्यक्ष चाँद सिंह चट्ठा (संगरूर), जिला गुरदासपुर के शिअद के सीनियर उपाध्यक्ष व पूर्व सदस्य जिला परिषद तथा पंजाब कांग्रेस के पूर्व सचिव बलजिंदर सिंह डकोहा (गुरदासपुर), शिअद के एस.सी. विंग के राष्ट्रीय सीनियर उपाध्यक्ष प्रीतम सिंह (संगरूर) तथा जालंधर चंडीगढ़ और राष्ट्रीय दूरदर्शन पर मीडिया प्रस्तोता व यूएसए, इंग्लैंड, यूरोप, घाना में सांस्कृतिक मंच पर एंकर के रूप में प्रस्तुतिकर्ता तथा सोशल वर्कर चेतन मोहन जोशी (गुरदासपुर) शामिल हैं।
जीवन गुप्ता व राजेश बागा ने पार्टी में शामिल हुए नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि यह सभी लोग केंद्र की मोदी सरकार की किसान-हितैषी तथा जन-हितैषी नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी को पार्टी में बनता पूरा मान-सम्मान दिया जायेगा। यह सभी केंद्र सरकार की नीतियों तथा पार्टी की विचारधारा से अपने-अपने इलाके के लोगों को जागरूक कर संगठन को और मजबूती प्रदान करेंगें। उधर नए शामिल हुए सभी सदस्यों ने पार्टी लीडरशिप का धन्यवाद करते हुए संगठन द्वारा उन पर जताए भरोसे पर शत-प्रतिशत खरा उतरने का भरोसा दिया तथा केंद्र सरकार की नीतियों तथा पार्टी विचारधारा को जन-जन तक पहुँचा कर संगठन को और मजबूत करने का भी भरोसा दिलाया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY