डिपाटमैंट ओफ पोस्ट अमृतसर की तरफ से 104 वर्षीय पिशोरा सिंह ज्ञानी को वन ओफ ओलडस्ट पेन्शनर के तौर पर किया सम्मानित

    0
    38

    डिपाटमैंट ओफ पोस्ट अमृतसर की तरफ से 104 वर्षीय पिशोरा सिंह ज्ञानी को वन ओफ ओलडस्ट पेन्शनर के तौर पर किया सम्मानित

    अमृतसर 6 जनवरी ( राजिंदर धानिक ) : अमृतसर के पोस्ट आफिस के मुख्य दफ़्तर में एक प्रोगराम का आयोजन किया गया जिस में डिपाटमैंट ओफ पोस्ट की तरफ से वन ओफ ओलडस्ट पैंशन लेने वाले अमृतसर के 104 सालों सरदार पिशोरा सिंह ज्ञानी को उनकी सेवाओं के प्रति सम्मानित किया गया जिसमें पिशोरा सिंह को ट्राफी और शाल के साथ सम्मानित किया गया । वहां ही डिपाटमैंट ओफ पोस्ट के सीनियर आधिकारियों की तरफ से पिशोरा सिंह ज्ञानी के नाम की माई स्टैंप के साथ भी सम्मानित किया गया !

    इस मौके और 104 सालों पिशोरा सिंह ने जहाँ डिपाटमैंट ओफ पोस्ट के सभी आधिकारियों का धन्यवाद किया वहां ही यह भी कहा कर मैं अपने सभी स्टाफ का दिल से धन्यवाद करता हैं जिन्होंने मुझे आज यह मान बक्शा है !

    पिशोरा सिंह ज्ञानी के साथ आए सुपुत्र सुरिन्दर सिंह आज़ाद (79) जो कि दुनिया में सब से ज़्यादा लिम्का आफ बुक्क में अपने रिकार्ड बना चुके ने बताया आज मन बहुत खुश है आज मेरे पिता जी को उन के महकमे की तरफ से सम्मानित किया गया है चाहे मेरे पिता जी की उम्र 104 साल के करीब है परन्तु फिर भी उनके सभी स्टाफ ने इन को याद रखा है और हर साल इनको इसी ही तरह सम्मान देते हैं जो कि हमारे सभी परिवार के लिए बहुत बड़ी बात है और हमारा सारा परिवार हमेशा ही डिपाटमैंट ओफ पोस्ट के सभी सीनियर आधिकारियों और कर्मचारियों का हमेशा ही ऋणी रहेगा !

    डिपाटमैंट ओफ पोस्ट के एस एस पी ओ. प्रकाश सिंह ने पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए बताया कर हम हर साल की तरह इस साल भी उस शख्सियत को सम्मानित करते हैं जो हमारे में सबसे पुराने समय दौरान पैंशन ले रहा हो और आज इस साल अमृतसर के ही पिशोरा सिंह ज्ञानी 104 साल के हो चुके हैं उन को आज सम्मानित किया है और इस बात की बहुत ख़ुशी भी है कर हमारे ही इस महकमे के में पुराने सीनियर अधिकारी हमारे में मौजूद हैं और हमारे की तरफ से पिशोरा सिंह जी को नये साल की भी शुभकामनायें हैं और हम उन की तंदरुस्ती के लिए उस परमात्मा के आगे अरदास भी करते है।

    इस मौके और स्वच्छ भारत पखवाड़े के दौरान छोटे छोटे बच्चों को उनके द्वारा बनाईं गई चित्रकारी के लिए सम्मानित भी किया गया ! इस प्रोगराम के में ऐस्स.पी. ओ कुलवंत सिंह,ऐस.आर.ऐम विकास,सीनियर पी.ऐम ऐस्स.के चुग के इलावा पोस्ट आफिस के सीनियर अधिकारी और स्टाफ मैंबर मौजूद थे

    NO COMMENTS

    LEAVE A REPLY