कैबिनेट मंत्री सोनी ने केंद्रीय विधान सभा हलके के पार्षदों के साथ विकास कामों की समीक्षा की

0
58

अमृतसर 4जनवरी (पवित्र जोत) :  केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पड़ते वार्डों में चल रहे विकास कामों को ले कर ओम प्रकाश सोनी डाक्टरी शिक्षा और खोज मंत्री पंजाब ने पार्षदों के साथ कामों की समीक्षा की।

            विकास कामों की समीक्षा करते हुए सोनी ने कहा कि कामों की गुणवता का ख़ास ध्यान रखने की ज़रूरत है और पार्षदों को ख़ुद मौके पर जा कर कामों की गुणवता का जायज़ा लेना चाहिए। उन्होंने बताया कि केंद्रीय विधान सभा हलके अधीन पड़ते समूह वार्डों में विकास कार्य अंतिम पड़ाव पर हैं और पार्षद ख़ुद कामों की निगरानी करें जिससे निश्चित समय के अंदर अंदर काम मुकम्मल हो सकें। सोनी ने बताया कि सभी वार्डों में पीने वाले पानी की समस्या को हल करने के लिए नये ट्यूबवैल लगा दिए हैं और एल ई डी लाइटों का काम भी मुकम्मल हो चुका है। उन्होंने पार्षदों को कहा कि वह अपने अपने इलाके अंदर यदि कोई धर्मशाला बनने से रह गई है तो उनके ध्यान में लाएं जिससे उन धर्मशालाओं को भी फंड मुहैया करवाए जा सकें।

    इस मौके केंद्रीय विधान सभा हलके के पार्षदों को  सोनी को विश्वास दिलाया कि वह ख़ुद विकास कामों की निगरानी करेंगे और कोई भी इलाका विकास के पक्ष से अधूरा नहीं रहने दिया जायेगा। एक सुर में सभी पार्षदों ने कहा कि सभी वार्डों में विकास कार्य तेज़ी के साथ चल रहे हैं और एक दो महीनों के अंदर अंदर सभी विकास कार्य मुकम्मल हो जाएंगे। इस मौके सोनी की तरफ से सभी पार्षदों को नये साल की बधाई भी दी और कहा कि कोरोना महामारी दौरान सभी पार्षदों की तरफ से दिन रात लोगों की सेवा की गई है और किसी भी परिवार को भूखा नहीं रहने दिया गया।

            इस मौके मार्केट समिति के चेयरमैन अरुण पप्पल, सिवरेज बोर्ड के वायस चेयरमैन महेश खन्ना, डिप्टी मेयर यूनिस कुमार, पार्षद विकास सोनी, ताहर शाह, राजबीर झलर, परमजीत सिंह चोपड़ा,  सुनील काऊटी, लखविन्दर सिंह लक्खा, इकबाल सिंह , गुरदेव सिंह दारा ,सरबजीत सिंह लाटी और अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY