कांग्रेस सरकार ने बनाया पंजाब को बंगाल व बिहार : डॉ. सुभाष शर्मा

0
231

भाजपा को उपदेश देने की बजाए भ्रष्ट कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री कैप्टन को दें उपदेश : जीवन गुप्ता

 

 

 

कैप्टन के मंत्री ख्वाजे के गवाह डड्डू जैसे : भाजपा

 

जालंधर/अमृतसर: 29 दिसंबर ( पवित्र जोत  ) : पंजाब भाजपा द्वारा कांग्रेस सरकार व डी.जी.पी. पंजाब पर लगाए गए आरोपों को लेकर कांग्रेस के कैबिनेट मंत्रियों द्वारा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को अपनी मर्यादा में रहने के दिए गए उपदेश पर पंजाब भाजपा के महासचिव जीवन गुप्ता व डॉ. सुभाष शर्मा ने इन सभी को संयुक्त रूप से कड़े शब्दों में जवाब देते हुए कहाकि प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी शर्मा को नसीहत देने वाले पहले अपनी खुद की भ्रष्ट सरकार व उसमें चरम सीमा तक पहुँच चुके भ्रष्टाचार पर ध्यान दें ।

जीवन गुप्ता ने कहाकि कांग्रेसी कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं, जमीन घोटाले को लेकर शाम सुन्दर अरोड़ा पर आरोप लगे हैं, कैबिनेट मंत्री ब्रह्म मोहिन्द्रा के नेतृत्व में लोकल बॉडी विभाग की क्या हालात है, पंजाब त्राहि-त्राहि कर रहा है । उन्होंने कांग्रेसी मंत्रियों को जवाब देते हुए कहाकि नशा माफिया, ड्रग्स माफिया, रेत माफिया चलाने वाले मंत्री भाजपा को उपदेश न दें, अगर उपदेश देने का इतना शौक है, तो कैप्टन अमरिंदर सिंह को दें जो सरकार चलने व अपना राजधर्म निभाने में असफल साबित हुए हैं ।

सुभाष शर्मा ने कहाकि पंजाब के डी.जी.पी. दिनकर गुप्ता को आपके कुकृत्यों व भ्रष्टाचार पर पर्दा डालने के लिए नहीं लगाया गया है, बल्कि प्रदेश की जनता की जान-माल की सुरक्षा के लिए लगाया गया है । प्रदेश में दिन-दिहाड़े सामूहिक बलात्कार, डकैतियाँ, चोरियाँ व लूट-पाट की घटनाएँ पुलिस की नाक के नीचे अंजाम दी जा रही है । उन्होंने कहाकि कांग्रेस सरकार ने पंजाब को बंगाल व बिहार बना कर रख दिया है ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY