ज़िला स्तरीय पी पी टी मेकिंग नतीजो का हुआ ऐलान, सीनियर वर्ग में बल्ल कलाँ और जूनियर वर्ग में माल रोड स्कूल ने मारी बाजी

0
52

अमृतसर 5दिसंबर (पवित्र जोत) : श्री गुरु तेग़ बहादुर जी के 400 साला प्रकाश पर्व के सम्बन्ध में शिक्षा मंत्री  विजे इंद्र सिंघला के नेतृत्व और शिक्षा सचिव कृष्ण कुमार के नेतृत्व में सफलता पूर्ण चल रहे अलग अलग शैक्षिक मुकाबलों के अंतर्गत पी पी टी मेकिंग मुकाबलो का ज़िला स्तरीय नतीजा घोषित कर दिया गया है।

जूनियर वर्ग में चाहत(माल रोड ) नेहा(मालांवाली)मुस्कान दीप कौर(जौनस मुहार) तानीशा(पुतलीघर हाई) और हरमनजोत कौर(नंगल मेहता ) ने पहला,दूसरा,तीसरा,चौथा और पाँचवाँ स्थान प्राप्त किया है।

दूसरे तरफ़ सीनियर वर्ग में हरशरन कौर(बल्ल कलाँ) ने जिले में से पहला,अमनजोत कौर(गुमानपुरा) ने दूसरा,जोनपाल सहोता(मजीठा) ने तीसरा,राजपाल सिं ह(चेतनपुरा) और सिमरनजीत कौर(माल रोड ) ने पाँचवाँ स्थान प्राप्त किया है।

विशेष ज़रूरतों वाले विद्यार्थियों में से 2 पेशकारी चुनी गई हैं और यह मान एक बार फिर माध्यमिक वर्ग में सुखराज सिंह(बल्ल कलाँ) को प्राप्त हुआ और सीनियर वर्ग में राहिल शर्मा(नाग कलाँ) की पेशकारी चुनी गई है।

ज़िला शिक्षा अफ़सर सतिन्दरबीर सिंह के योग्य नेतृत्व और आदर्श शर्मा (नोडल अफ़सर) के शानदार प्रबंध में यह सभी समागम और प्रत्योगीतायें सफल ढंग के साथ बहुत बढ़िया तरीके साथ चल रही हैं। सतिन्दरबीर सिंह के अनुसार उनकी सारी टीम ने बेहतरीन टीम वर्क करते हुए इस बड़े स्तर की मुश्किल प्रत्योगिता को बेहद आसान बना कर आगे चलाया है और बाकी रहती एक प्रत्योगिता भी जल्दी ही सफल ढंग के साथ पूरी की गई है।  सतिन्दरबीर सिंह,उप ज़िला शिक्षा अफसर राजेश शर्मा और हरभगवंत सिंह समेत प्रोगराम नोडल अफ़सर कुमारी आदर्श शर्मा ने विजेता स्कूलों के मुखिया समेत गाईड अध्यापकों को इस प्राप्ति के लिए बधाई दी है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY