आगामी विधानसभा चुनाव में युवाओं की रहेगी अहम भूमिका: पारस जोशी 

0
51
– हल्का उत्तरी में युवाओं ने की बैठक, घर-घर मोदी सरकार की उपलब्धियां पहुंचाने पर किया विचार-विमर्श  
 
– कैप्टन सरकार ने युवाओं को दिया धोखा, अब युवा इन्हें सबक सिखाने के लिए कर रहे उचित समय का इंतजार: पारस जोशी ।
 
अमृतसर 11 अक्टूबर (   पवित्र जोत    ) : आज विधानसभा हलका अमृतसर उत्तरी में पूर्व कैबिनेट मंत्री पंजाब अनिल जोशी के कार्यालय में पारस जोशी की अध्यक्षता में युवाओं की बैठक हुई जिसमें केंद्र की मोदी सरकार द्वारा देश के हर वर्ग के विकास के लिए चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं व उपलब्धियों को घर-घर पहुंचाने पर विचार विमर्श किया गया ।
 
इस मौके पर पारस ने बैठक में उपस्थित बड़ी संख्या में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र की मोदी सरकार द्वारा विभिन्न जन बलाई की योजनाएं चलाई जा रही हैं जिसका आज देशवासियों को बड़े स्तर पर लाभ प्राप्त हो रहा है । उन्होंने कहा कि आज पंजाब में कांग्रेस और सभी विपक्षी पार्टियां मिलकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और जो वायदे कांग्रेस पार्टी ने चुनाव से पहले किए थे उन्होंने अपने किसी भी वायदे को पूरा नहीं किया है और आज पंजाब की जनता अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रही है । विपक्षी पार्टियां अपनी नाकामी को छुपाने के लिए जनता को दूसरे मुद्दों में उलझा रहे हैं और गुमराह करें हैं लेकिन लोग सच्चाई को बखूबी समझते हैं और वह इनकी झूठी बातों में आने वाले नहीं हैं ।
 
उन्होंने कहा कि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने चुनाव से पहले हर घर में पक्की नौकरी देने व जब तक नौकरी नहीं मिलती तब तक 2500 रुपए महंगाई भत्ता हर युवा को देने का वायदा किया था मगर किसी भी युवा को नौकरी न मिलने की वजह से आज युवाओं में भारी आक्रोश है और युवा आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी व अन्य विरोधी पार्टियों द्वारा किए जा रहे दुष्प्रचार की सजा उन्हें देने के लिए उचित समय का इंतजार कर रहे हैं ।
 
उन्होंने कहा कि आज पूरे देश की तरह पंजाब वासियों के पास भी एक सुनहरी अवसर है और वह आगामी विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत के साथ पंजाब की सेवा देने के लिए तैयार हैं और इन चुनावों में युवाओं की भूमिका अहम रहने वाली है । उन्होंने कहा कि आज हल्का उत्तरी निवासी पूर्व कैबिनेट मंत्री अनिल जोशी द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को याद कर रहे हैं और वह उस समय का इंतजार कर रहे हैं कि जब फिर से श्री जोशी को वह क्षेत्र की सेवा का अवसर दें और क्षेत्र का संपूर्ण विकास हो । उन्होंने कहा कि वह सब भारतीय जनता पार्टी के सिपाही हैं और सभी युवा अपनी-अपनी टीमों के साथ घर-घर तक भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा और मोदी सरकार की योजनाएं एवं उपलब्धियां पहुंचा रहे हैं ।
 
इस मौके पर शमशेर सिंह समरा, सोरेन जेतली, रिंकू शर्मा, मोनू मुस्तफाबाद, विशाल शर्मा, धीरज शर्मा, गुरसेवक हुंदल, सन्नी चोपड़ा, रक्षित शर्मा, सलिल मेहरा, गुरलाल मखनविंडी, मोहित शर्मा, शिवम नय्यर, लवली मुस्तफाबाद, सचिन बहल, कुणाल शर्मा, साहिल पुंज, मोहित बबर, शुभम ब्रजवासी, रमन जोशी, अजय शर्मा आदि मौजूद थे ।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY