मेयर ने किया वार्ड नं. 20 में प्रीमिक्स और इंटरलाकिंग टाईले लगाने के कामों का उद्घाटन

0
46
विकास कार्यों का उद्घाटन करते हुए मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू।

अमृतसर, 2 अगस्त (राजिन्द्र धानिक): मेयर कर्मजीत सिंह की तरफ से अमृतसर पूर्वी विधानसभा हलके में पड़ते वार्ड नं. 20 में प्रीमिकस और इंटरलाकिंग टाईलें लगाने के कामों के उद्घाटन किए गए। इनमें वेरका अधीन आती बाबा दीन दयाल कालोनी में 1.50 करोड़ रूपये की लागत के साथ प्रीमिकस डालने और संत नगर धूप सड़ी में 90 लाख रुपए की लागत के साथ इंटरलाकिंग टाईलें लगाने के काम का शुभारंभ किया गया।
इस अवसर पर मेयर ने कहा कि मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार की तरफ से पंजाब इन्वायरनमैंट इंमपरूवमैंट प्रोग्राम अधीन अमृतसर पूर्वी विधान सभा हलके के विकास के लिए जो फंड मुहैया करवाए थे उनमें से आज इन विकास कामों की शुरूआत की गई है। कैप्टन सरकार की तरफ से गुरू नगरी के विकास के लिए विशेष प्रयास करके अधिक से अधिक फंड मुहैया करवाए जा रहे हैं। आज अमृतसर शहर में करोड़ों रुपए के प्रोजैक्ट चल रहे हैं जिनमें स्मार्ट सिटी, हृदय प्रोजैक्ट, अमरूत स्कीम, फसाड प्रोग्राम, दुर्ग्याणा तीर्थ का सौन्द्रयीकरण, शहीद बाबा दीप सिंह गुरूद्वारे से लेकर खज़ाना गेट तक सुन्दरीकरण, रणजीत ऐवीन्यू में साइकिल ट्रैक का निर्माण, भंडारी पुल की एक्स्टेंशन का प्रोजैक्ट, पुतलीघर और चीफ़ खालसा दीवन के नज़दीक फुट्टओवर ब्रिजों का निर्माण, ऐलीवेटड रोड के नीचे सुन्दरीकरण, तारावाला पुल से तरनतारन रोड तक नहर के साथ-साथ सुन्दरीकरण आदि कई प्रोजैक्ट चल रहे हैं जिनके मुकम्मल होने के साथ शहर की नुहार बदलेगी।
इन मौके पर पार्षद नवदीप सिंह हुन्दल, नगर निगम के कार्यकारी इंजीनियर सुनील महाजन और भारी संख्या में इलाका निवासी शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY