जगजीत सिंह जैंकी बने ‘आप’ के माझा जोन यूथ के उपाध्यक्ष

0
60
जगजीत सिंह जैंकी को 'आप' का यूथ विंग माझा जोन का उपाध्यक्ष नियुक्त होने पर उनका सम्मान करती आम आदमी पार्टी की सीनियर लीडरशिप।

अमृतसर, 16 जुलाई (राजिन्द्र धानिक): आम आदमी पार्टी की तरफ से 2022 के आगामी चुनावों को लेकर कमर कसनी शुरू कर दी है। इसी कड़ी के अंतर्गत पार्टी की तरफ से जहाँ नये सदस्यों को मान सम्मान दिया जा रहा है वहीं अपने पुराने वालंटियरों को नई जिम्मेवारियां दी जा रही है। इसी श्रृंखला के अंतर्गत पार्टी की तरफ से अन्ना आंदोलन से पार्टी के साथ जुड़े जगजीत सिंह जैंकी को यूथ विंग माझा जोन का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया। इस अवसर पर जगजीत सिंह जैंकी ने कहा कि उन्होंने पिछले आठ सालों में पार्टी की सेवा बिना किसी पद और लालच से की है परन्तु अब पार्टी ने जो जिम्मेदारी उनको सौंपी है वह उसे पूरी तनदेही के साथ निभाएंगे।
इस अवसर पर शहरी प्रधान अशोक तलवार और को प्रधान रजिन्दर पलाह ने सांझे तौर पर कहा कि जगजीत सिंह पार्टी के वफ़ादार सिपाही हैं उनके इस पद पर नियुक्त होने के साथ यूथ विंग को मज़बूती मिलेगी। इस अवसर पर सीनियर लीडरशिप की तरफ से जगजीत सिंह का सम्मान किया गया। इस मौके पर शहरी प्रधान अशोक तलवार, को प्रधान रजिन्दर पलाह, एस.सी. विंग के प्रधान पद्म एन्थनी, यूथ विंग के प्रधान वेदा प्रकाश बबलू, माझा जोन के उपाध्यक्ष परमजीत शर्मा लाटी पहलवान, सीनियर नेता रविन्द्र हंस, राजीव खहरा, रविन्द्र सुलतानविंड, मीडिया इंचार्ज वरुण राणा, सीनियर नेता कुलवंत वडाली, प्रदीप तेज़ी, मोती लाल, वार्ड प्रधान हरीश बब्बर, मुखविन्दर सिंह, प्रितपाल सिंह, युवा नेता रघू राज, रोहित शर्मा, अरविन्दर सिंह, अतुल व अन्य उपस्थित थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY