रोज़ी-रोटी से वंचित 100 परिवारों को सरबत दा भला ट्रस्ट ने दिया राशन

0
33
आशा वर्करों को राशन देने के मौके ट्रस्ट के पदाधिकारी।

60 पाठी सिंहों, 20 आशा वर्करों और 20 विधवा औरतों के परिवार शामिल

अमृतसर, 11 जुलाई (राजिन्द्र धानिक): सिख धर्म के संस्थापक गुरू नानक देव जी के फलसफे को सही अर्थों में अपनी ज़िंदगी में लागू करके पूरी दुनिया अंदर एक ज़िक्रयोग्य मिसाल बन चुके दुबई के प्रसिद्ध सिख कारोबारी और सरबत दा भला ट्रस्ट के संस्थापक डा. एस.पी. सिंह ओबराए की तरफ से कोरोना महामारी दौरान प्रभावित हुए जरूरतमंद परिवारों को सूखा राशन बाँटने की शुरु की गई मुहिम के तीसरे पड़ाव के अंतर्गत गुरू की वडाली में शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के बेरोज़गार हुए 60 पाठी सिंहो, मकबूलपुरा क्षेत्र की 20 विधवा औरतों और 20 आशा वर्करों के परिवारों को राशन की किट्टें बाँटी गई।
उपरोक्त स्थानों पर राशन बाँटने पहुँचे ट्रस्ट के माझा ज़ोन के सलाहकार सुखदीप सिद्धू, ज़िला प्रधान सुखजिन्दर सिंह हेर, महा सचिव मनप्रीत संधू, वित्त सचिव नवजीत सिंह घई, उपाध्यक्ष शिशपाल सिंह लाडी और शिवदेव सिंह बल्ल आदि ने बताया कि डा. ओबराए की योग्य सरप्रस्ती अंतर्गत अमृतसर ज़िले में तीसरे पड़ाव के अंतर्गत 1900 जरूरतमंद परिवारों को एक-एक महीने का सूखा राशन बाँटा जा रहा है, जिसके अंतर्गत आज गुरू की वडाली में शुशोभित गुरुद्वारा जन्म स्थान छठी पातशाही श्री गुरु हरगोबिन्द साहिब में अलग-अलग गुरू घरों अंदर चलने वाली श्री अखंड पाठ साहिब जी की लड़ियाँ बंद होने के कारण शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के रोज़ी-रोटी से अतुर हुए 60 पाठी सिंहो, बेरी गेट क्षेत्र की 20 जरूरतमंद आशा वर्करों और मकबूलपुरा क्षेत्र की 20 विधवा औरतों जिनको पिछले लंबे समय से ट्रस्ट हर महीने विधवा पैंशन भी दे रहा है, उनके परिवारों को एक-एक महीने का सूखा राशन दिया गया है।
इस दौरान मौजूद पाठी सिंहो के नेता भाई मोहन सिंह ने इस मुश्किल समय पर गुरू घर के वजीरो की मदद के लिए आगे आने और सिटिजन फोर्म विद्या मंदिर के संचालक मास्टर अजीत सिंह ने विधवा औरतों और अन्य ज़रूरतमंदों की की जा रही मदद के लिए सरबत दा भला चैरिटेबल ट्रस्ट के प्रमुख डा. एस.पी. सिंह ओबराए का विशेष तौर पर धन्यवाद किया।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY