कांग्रेस ने अपने काल में कई काले कारनामे व देश के साथ विश्वासघात किया: चुघ

0
50
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ।

बेल पर चल रहे गाँधी छुप छुप कर चीनी अधिकारी क्यो मिलते देश को बताएं

अमृतसर, 28 जून (आकाशमीत): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय मंत्री तरुण चुघ ने दिल्ली की वर्चुअल रैली को सम्बोधित करते हुए कहा की कोरोना वायरस या चीन के साथ सीमा विवाद की आड़ में सोनिया गाँधी देश की 130 करोड़ जनता द्वारा कांग्रेस पार्टी से पूछे जा रहे मूल प्रश्नों से बचने का प्रयास न करें।
चुघ ने कहा की प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश सुरक्षित भी है और मजबूत भी है। हमारी सेना देश की संप्रभुता और सरहदों की सुरक्षा करने में पूर्ण सक्षम है ओर देश के 130 करोड़ भारतीयों को मोदी जी पर विश्वास है।
चुघ ने कहा की देश की जनता जानना चाहती है कि कांग्रेस के शासन काल में क्या-क्या काले कारनामे हुए थे और देश की जनता से किस तरह विश्वासघात किया गया।
चुघ ने कहा की आज यूपीए सरकार में वित्त मंत्री रह चुके पी चिदंबरम, जो खुद आज-कल बेल पर चल रहे हैं, बता रहे हैं कि राजीव गाँधी फाउंडेशन चीनी दूतावास से लिया गया डोनेशन का पैसा लौटा देगा। उन्होनें कहा की यदि सोनिया-मनमोहन सरकार के वित्त मंत्री स्वयं यह कबूल कर रहे हैं तो यह एक तरह से स्वीकारोक्ति है कि राजीव गाँधी फाउंडेशन ने देश के अहित में अनैतिक तरीके से फंड लिया था।
चुघ ने कहा की गान्धी परिवार का एक ही तरीका है- अथॉरिटी विदाउट रिस्पांसिबिलिटी। आरोप लगाकर भाग जाना और खुद के ऊपर लगे एक भी सवालों का जवाब न देना इस परिवार की आदत रही है।
चुघ ने सोनिया गान्धी से प्रश्न पूछते हुये कहा की चीन जैसे देशों ने 2005 – 2009 के बीच हर साल राजीव गांधी फाउंडेशन को डोनेशन दिया। लक्जमबर्ग जैसे टैक्स हैवन्स ने राजीव गांधी फाउंडेशन को हर साल 2006 से 2009 के बीच दान दिया। एनजीओ और कंपनियों ने गूढ़ व्यावसायिक हितों के साथ आरजीएफ को दान दिया।
चुघ ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, राहुल गान्धी, प्रियंका वाड्रा एवं पंजाब के कांग्रेस नेताओं से प्रश्न पूछते हुए कहा की वो बताए की इन्ही नेताओं के राजीव गांधी फाउंडेशन में सर्वे सर्वा होने के बावजूद चीनी सरकार और चीनी दूतावास से पैसे क्यों लिए? यह किस बात की ओर इंगित करता है? व्यक्तिगत हित में विदेशी शक्तियों से धन स्वीकार करना राष्ट्रीय हित का बलिदान है।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY