मेयर रिन्टू ने की पश्चिमी विधानसभा हलके के पार्षदों से मीटिंग

0
59
मेयर कर्मजीत सिंह रिन्टू पश्चिमी विधान सभा हलके के पार्षदों से बैठक करते हुए।

अमृतसर, 15 जून (आकाशमीत): मेयर कर्मजीत सिंह की तरफ से सीनियर डिप्टी मेयर रमन बख्शी के साथ मिलकर पश्चिमी विधान सभा हलके के पार्षदों के साथ मीटिंग की जिसमें उनको पेश आ रही मुश्किलें के हल पर विचार-विमर्ष किया गया।
इस मीटिंग में पार्षदों के साथ विचार–विमर्ष किया गया और उनकी वार्ड में पेश आ रही पीने वाले पानी, सीवरेज और साफ-सफाई संबंधी शिकायतें सुनी गई। जिस पर मेयर की तरफ से मौके पर ही सम्बन्धित अधिकारियों को हर एक पार्षद साहिबान को निजी तौर पर मिलकर उनको पेश आ रही समस्याओं का तुरंत प्रभाव के साथ निपटारा करने के लिए हिदायतें की गई। मीटिंग में अकेले-अकेले पार्षद ने अपनी वार्ड की समस्याओं बारे अवगत करवाया। मेयर ने कहा कि नगर निगम के सभी अधिकारी और कर्मचारी कोरोना वायरस की बीमारी के रोकथाम और जनता के लिए चलाए गए राहत कार्यों में पिछले 3 महीनों से लगे हुए हैं जिस कारण इलाकों में कुछ समस्याएँ उत्पन्न हो गई हैं, परन्तु अब इन समस्याएँ को दूर करने के लिए जरूरी प्रवानगी लेकर लम्बित पड़े विकास कार्यों को फिर से चालू करवाया जा रहा है और उन्होंने सभी पर्षदों को भरोसा दिलाया कि उनकी कोई भी शिकायत लम्बित नहीं रहने दी जायेगी और शहरवासियों को हर मूलभूत सुविधा मुहैया करवाई जाएगी।
इस मीटिंग में पार्षद प्रमोद कुमार बब्बला, पार्षद जगदीश कालिया के इलावा वनीत गुलाटी, सतीश बल्लू, शवि ढिल्लों, रमन कुमार रम्मी, संजीव टांगरी, सन्नप्रीत औजला, कंवलजीत सिंह और निगरान इंजीनियर अनुराग महाजन, कार्यकारी इंजी. नरेश कुमार, अश्वनी कुमार, नगर निगम के अधिकारी शामिल थे।

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY